बॉलीवुड

तैमुर के पैर में चोट लगी तो सैफ ने कंधे पर दी लिफ्ट, देखे बाप-बेटे का ये अनोखा बंधन

वो ज़माना गया जब सिर्फ माँ ही बच्चों की देखरेख का जिमा उठाती थी और पिता लोग सिर्फ उसके खर्चे की चिंता करते थे. आज के जमाने में बच्चे की डायपर बदलने से लेकर उसे खाना खिलाने तक का काम माँ के साथ पिता भी ख़ुशी ख़ुशी करते हैं. ऐसे ही एक केयरिंग पिता हैं सैफ अली खान. तैमुर सोशल मीडिया पर कितना पॉपुलर हैं ये बताने की जरूरत ही नहीं हैं. तैमुर को हम आए दिन किसी ना किसी फोटो में देख ही लेते हैं. वो कुछ भी करे उसकी खबर मीडिया वालो को लग ही जाती हैं. 20 दिसंबर 2016 को पैदा हुआ तैमुर अब 3 साल से ऊपर का हो गया हैं. ऐसे में वो पहले से ज्यादा चंचल और शरारती भी होता जा रहा हैं. शायद ये उसकी शरारत का ही नतीजा था कि वो अपने पैर में चोट लगा बैठा. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर तैमुर और सैफ की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में पापा सैफ अपने लाडले बेटे तैमुर को कंधे पर बैठा घूमते दिखाई दे रहे हैं.

यदि आप इन तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि तैमुर के पैर में एक पट्टी बंधी हुई हैं. इसकी वजह उसके पैर में चोट लगना हैं. ऐसे में तैमुर को चलने फिरने में तकलीफ ना हो इसलिए पापा सैफ ने उसे कंधे पर लिफ्ट दे रखी हैं. अब बाप बेटे का ये बंधन इंटरनेट पर लोगो का दिल जित रहा हैं. इन फोटोज को देख लोगो को सैफ के अंदर एक केयरिंग पिता नजर आ रहा हैं. इस दौरान सैफ ने नेवी ब्लू जोगर्स के ऊपर ब्लैक रंग की टीशर्ट पहन रखी हैं. छोटे नवाबजादे यानी तैमुर की बात करे तो उन्होंने ब्लू टीशर्ट और हाफ पेंट पहन रखी हैं. साथ ही उनके सीधे घुटने के नीचे सफ़ेद रंग की पट्टी बंधी हुई हैं.

बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब सैफ ने तैमुर को अपने कंधे पर बैठाया हैं. इसके पहले भी स्वस्थ होने के बावजूद तैमुर पापा सैफ के कंधे की राइड का आनंद ले चुके हैं. मसलन दिसंबर 2019 की बात करे तो तैमुर रो रहे थे. ऐसे में बेटे को चुप कराने के लिए सैफ ने उन्हें कंधे पर बैठा लिया था. सैफ और करीना वैसे तो बहुत व्यस्त रहते हैं लेकिन उन्हें जब भी मौक़ा मिलता हैं वे तैमुर के साथ पूरा समय बिताते हैं.

सैफ ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने बेटे को एक सामान्य लाइफ देने की पूरी कोशिश करते हैं. सैफ अपने बेटे के साथ थोड़ा सख्त भी रहते हैं. वे कहते हैं कि थोड़ा सा सख्त रहना अच्छा होता हैं. मजाक करते हुए सैफ आगे बताते हैं कि ये मेरा तीसरा बेटा हैं लेकिन मेरी बीवी (करीना) का पहला बेटा हैं. ऐसे में उसने लाड़ प्यार में इसे थोड़ा बिगाड़ भी दिया हैं. मुझे मालूम हैं कि ये चीज आगे चलकर उसके लिए बुरी साबित हो सकती हैं.

वैसे आपको सैफ अली खान और तैमुर की ये तस्वीरें कैसी लगी कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button