बॉलीवुड

इन दो मासूम लड़कियों की फोटो शेयर करने से अमिताभ खुद को रोक नहीं पाए, जाने कौन हैं ये किशोरियां

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर किसी के फेवरेट हैं. इसकी वजह ना सिर्फ अमिताभ का बॉलीवुड करियर हैं बल्कि उनका व्यव्हार और पर्सनालिटी भी लोगो को बहुत रास आती हैं. अमितजी बहुत विनम्र व्यक्ति हैं जो हर किसी से प्रेमपूर्वक ही बातें करते हैं. इंडस्ट्री में मौजूद सभी लोग भी अमिताभ बच्चन का बहुत मान सम्मान करते हैं. बदले में इतने सीनियर होने के बाद भी अमितजी सभी को रिस्पेक्ट देते हैं. बिग बी 76 के हो गए हैं लेकिन फिर भी युवा जनरेशन उन्हें बहुत पसंद करती हैं. इसकी एक वजह ये भी हैं कि अमिताभ ने खुद को लेटेस्ट जमाने के अनुसार ढाल लिया हैं. मसलन अमितजी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने निजी जीवन या सार्वजनिक मुद्दों से संबंधित चीजें शेयर करते रहते हैं.

ट्विटर पर तो अमिताभ बच्चन ढेर सारी पोस्ट करते रहते हैं. उनके द्वारा ट्वीट की गई बातें, फोटोज और विडियोज हमेशा वायरल हो जाते हैं. मसलन हाल ही में उन्होंने लता मंगेशकर और आशा भोसले की दोनो की बचपन की एक तस्वीर साझा की हैं. इसमें आशा और लता ये दोनों बहने बड़ी ही मासूम और क्यूट लग रही हैं. इसे देख फैंस ब्लैक एंड वाइट जमाने में चले गए. इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ जी लिखते हैं “लता जी , और आशा जी के बचपन का चित्र ! आज लता जी के Tweet में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गरुओं को याद किया , और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया ! telepathy !!
<


इस फोटो को शेयर करने की वजह खुद अमितजी ने अपने कैप्शन में ही बता दी हैं. दरअसल कुछ दिन पहले ही लता मंगेशकर ने अपने पिता सामान पंडित नरेंद्र शर्मा जी और गुरु पंडित जम्मू महाराज जी का एक छोटा सा विडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. जिसके बाद अमितजी को अचानक लताजी और आशाजी की बचपन की ये तस्वीर मिल गई. इसलिए अमिताभ जी ने कहा कि ये telepathy (मानसिक दूरसंचार) हैं. चलिए आपको वो ट्वीट भी दिखा देते हैं जो लताजी ने किया था.


लताजी की बात करे तो वे इन दिनों अपने परिवार के साथ सुखद समय बिता रही हैं. गौरतलब हैं कि 11 नवंबर 2019 को लताजी की अचानक तबियत बिगड़ जाने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. ऐसे में करोड़ों लोगो ने उनके बेहतर स्वास्थ की दुआएं की थी. वर्तमान में लताजी की तबियत अच्छी हैं और वे अपने घर परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिता रही हैं.

वैसे आप लोगो को लता मंगेशकर और आशा भोसले की ये बचपन की तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button