बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे मशहूर लव ट्रायंगल, जिनकी वजह से खराब हो गए कई स्टार्स के रिश्ते

बॉलीवुड की फिल्मों में ज्यादातर लव ट्रायंगल पर आधारित रहती है और लोगों को ये फिल्में काफी पसंद आती हैं। फिल्मों में कहानियां शुरु होती हैं और उसी तीन घंटों में हैप्पी एंडिंग हो जाती है। फिल्मों की कहानी और असल जिंदगी की कहानी बहुत अलग होती है। अगर असल जिंदगी में लव ट्रायंगल हो जाता है तो उसे ठीक होने में समय लगता है और इस समय में भी वो सही हो इसका कोई भरोसा नहीं है। यहां हम आपको 5 लव ट्रायंगल के बारे में बताएंगे जो सबसे पॉपुलर है और इनकी वजह से कई रिश्ते भी खत्म हो गए।

बॉलीवुड के ये लव ट्रायंगल हैं पॉपलुर

दो प्यार करने वालों के बीच जब तीसरा आ जाता है तो उस लव स्टोरी का द एंड होना बहुत आम बात है। इससे कोई बच नहीं पाता है और ये बात भी आज के समय में काफी आम हो गई है। ये जितना साधारण दिखता है इसका नतीजा उतना ही बुरा होता है। इसी के साथ आज की इस खास स्टोरी में हम आपको बॉलीवुड की कुछ लव ट्रायंगल के बारे में बताएंगे।

अमिताभ बच्चन, रेखा और जया भादुड़ी

80 के दशक में अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी के बीच अभिनेत्री रेखा आ गई थीं। इस प्रेम कहानी का जिक्र काफी समय तक चर्चा में रहा और जया भादुड़ी अपना रिश्ता खत्म करने पर आ गई थीं। मगर अमिताभ बच्चन ने अपने शादी के वचन को निभाया और अपनी मोहब्बत को खत्म कर दिया। रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी फिल्म दो अनजाने से शुरु हुई जो फिल्म सिलसिला पर आकर खत्म हुई। जया ने अमिताभ के सामने शर्त रख दी थी या तो रेखा या तो वे, इस मजधार में फंसे अमिताभ ने अपने शादी को तवज्जो दिया।

शाहिद कपूर, करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच साल 2003 में लव स्टोरी शुरु हुई। इनका रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने ही वाला था कि करीना का दिल सैफ के लिए धड़कने लगा। करीना ने साल 2008 में शाहिद को छोड़ दिया और सैफ के साथ 4 साल के रिलेशनशिप रखकर साल 2012 में शादी कर ली। कुछ सालों के बाद शाहिद कपूर ने भी दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली।

रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण

साल 2007 में दीपिका और रणबीर ने अलग-अलग फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 2008 में इनकी फिल्म बचना ए हसीनों रिलीज हुई। इस फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया और दोनों का प्यार शुरु हुआ। इसके बाद रणबीर का दिल कैटरीना के लिए धड़कने लगा और रणबीर ने दीपिका से ब्रेकअप कर लिया। फिर दीपिका की सैटिंग रणवीर सिंह से हो गई और रणबीर ने कैटरीना को छोड़ आलिया भट्ट का हाथ थाम लिया। दीपिका और रणबीर का रिश्ता काफी गहरा बन गया था और दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था।

प्रियंका चोपड़ा, हरमन बावेजा और शाहिद कपूर

करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद का अफेयर प्रियंका चोपड़ा के साथ काफी समय तक चला। मगर बाद में प्रियंका ने हरमन बावेजा से दोस्ती कर ली तो शाहिद ने मीरा राजपूत का हाथ थाम लिया। जिस समय शाहिद और प्रियंका का साथ हरमन को पसंद नहीं आता था। प्रियंका को शाहिद का साथ छोड़ हरमन का साथ देना पड़ा लेकिन बाद में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन खान के साथ शादी कर ली। इनके बीच गहरा प्यार नजर आता था और 17 साल का रिश्ता तलाक पर आकर खत्म हो गया। ऐसे चर्चे थे कि ऋतिक का अफेयर किसी मॉडल के साथ शुरु हो गया था जो सुजैन को पसंद नहीं आता था और लाख समझाने पर भी ऋतिक नहीं माने। फिर सुजैन ने उन्हें तलाक देने का फैसला ले लिया, हालांकि ऋतिक और सुजैन ने हमेशा इन बातों से इनकार किया और तलाक की वजह आपसी सहमती बताया।

Back to top button