बॉलीवुड

वायरल हुआ सपना चौधरी का ये गाना, ये अंदाज आ रहा है लोगों को पसंद

14 फरवरी, 2019 को पुलवामा में भारतीय सैनिकों के ऊपर आतंकवादियों ने अटैक किया। कई जवान शहीद हो गए और पूरा देश गम में डूब गया। इसका बदला मोदी सरकार ने 12 दिनों के बाद ही ले लिया था लेकिन जो जवान शहीद हुए उनके परिवार का दर्द कोई नहीं समझ सकता। हमने तो देश के होनहार सैनिकों को खोया लेकिन जिनके परिवार के वे सदस्य थे उनके दिल के जख्म कभी नहीं भर सकते। सपना चौधरी का एक वीडियो सॉन्ग है जो शहीदों के परिवारों का दर्द बयां करता है और ये गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘रूह’ रिलीज हुआ है और इसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। गाने में सपना चौधरी एक सैनिक की बहन के किरदार में नजर आ रही हैं, इस गाने में सपना की शादी के वक्त उनके भाई के शहीद होने की खबर आती है और इसके बाद सपना चौधरी अपने भाई के साथ बीते हुए लम्हों को याद करने लगती हैं और काफी भावुक हो जाती हैं। गाने में एक शहीद जवान के परिवार के दर्द को काफी बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। गाने को आशु मोरखी ने गाया है जबकि इसके बोल आमीन बरोदी ने लिखे हैं और म्यूजिक लव बीट्स ने दिए हैं।

सपना चौधरी हरियाणा की रहने वाली हैं और 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। काफी कैम उम्र में उन्होंने अपने पिता को खो दिया और इसके बाद बड़ी बेटी होने के नाते पूरे परिवार की जिम्मेदारी इनके ऊपर आ गई। हरियाणा के छोटे-छोटे गांवों से अपने डांस के जरिए करियर शुरु किया और आज बॉलीवुड में इनकी खास जगह बन गई है। सपना चौधरी को आज भारत में बच्चा-बच्चा जानता है और उनके पॉपुलर गानों पर लोग जमकर डांस करते हैं। सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में एंट्री ली थी और टॉप-5 में रहकर खास जगह बना ली थी। सपना चौधरी को बिग बॉस के बाद लोगों ने काफी पसंद किया और इसके बाद ही इन्हें बॉलीवुड की दो फिल्मों में आइटम नंबर और एक फिल्म करने का मौका मिला। सपना चौधरी आज इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं, विदेशों में इनके शोज होने लगे हैं। इसके अलावा सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं और ज्यादातर इनके गाने हरियाणवी भाषा में ही रहते हैं। सपना चौधरी इंडस्ट्री की टॉप डांसर बन चुकी हैं लेकिन एक्टिंग में सपना चौधरी थोड़ा मात खा गईं और उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई। सपना अब फिर से अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं और ये नया वीडियो उनका लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

देखिए ये वीडियो-

Back to top button