बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने अपने लुक्स से फैंस पर ढाया कहर और कहा लोग मेरे फिल्मों में अदाकारी पर ध्यान दें

बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। उनके चर्चा में बने रहने का कारण फिल्मों में एक्टिंग नहीं है। जी हां, जाह्नवी आजकल अपने फिल्मों में एक्टिंग की वजह से कम अपने जिम लुक को लेकर ज्यादा जानी जाती हैं। बता दें कि आए दिन उनके जिम लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। और यही कारण है कि एक्ट्रेस आजकल अपने जिम लुक को लेकर ज्यादा पहचानी जा रही हैं। इस पर अब जाह्नवी कपूर का रिएक्शन आया है। तो आइये जानते हैं इस पर जाह्नवी का क्या कहना है।


हाल ही में जाह्नवी ने अपने दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है और इस बात पर नाराजगी भी जताई है कि लोग मुझे मेरे जिम लुक को लेकर ज्यादा जानते हैं। जाह्नवी कहती हैं कि जबकि मैं चाहती हूँ कि लोग मेरे जिम लुक से ज्यादा मेरे फिल्मों पर ध्यान दें।
जाह्नवी ने इसी इंटरव्यू में कहा कि मैं अक्सर लोगों से मिलती रहती हूँ। और ऐसे कई लोगों से मेरी मुलाकात होती है जो कहते हैं कि मैं अक्सर आपके जिम लुक को अपनाने की कोशिश में लगी रहती हूँ। इसी बात पर नाराज होते हुए जाह्नवी कह रही थीं कि लोग मेरे फिल्मों में अदाकारी पर ज्यादा ध्यान दें।


जाह्नवी कहती हैं कि ये बात सच है कि मेरी पहचान मेरे जिम लुक से है न कि किसी फिल्म से। उन्होंने कहा कि मैं जितना धड़क के लिए जानी जाती हूँ, उससे कहीं ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर जानी जाती हूँ। जाह्नवी इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि ये बात अजीब है, लेकिन इस पर कुछ किया नहीं जा सकता है।
इंटरव्यू के दौरान ही जाह्नवी कहती हैं कि फिल्हाल मेरे पास कई प्रोजेक्ट हैं। और मैं अभी शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। मेरी कई फिल्में आने वाले दिनों में रीलीज होने वाली हैं। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे मेरी फिल्मों से जानेंगे न कि जिम लुक से।

बॉलीवुड में जाह्नवी की बात करें तो उनकी शुरूआत धड़क फिल्म से हुई जो 2018 में बड़े पर्दे पर आई थी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ इशान खट्टर थे। बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी की बेहतरीन अदाकारी की खूब तारीफ हुई थी। साथ ही कुछ दिनों तक ये खबर भी वायरल हुई थी कि जाह्नवी और इशान खट्टर रिलेशनशीप में हैं। हालांकि बाद में इस खबर पर भी पूर्ण विराम लग गया था।फिल्हाल वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पास कई फिल्में हैं। इस वक्त एक्ट्रेस फिल्म रूही आफ्जा की शूटिंग में व्यस्त हैं।फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म अपने नाम को लेकर काफी चर्चा में रहा है। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम रूह आफ्जा था, फिर बाद में इसका नाम रूही आफ्जा कर दिया गया। बता दें कि जाह्नवी कपूर के पास रूही आफ्जा के अलावा तख्त, गुंजन सक्सेना जैसी फिल्में भी हैं। जिसकी शूटिंग में एक्ट्रेस व्यस्त हैं।

Back to top button