बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, पहनी पैंट तो ट्रोलर्स बोले- ये तो अर्जुन कपूर की है ना?

बॉलीवुड के जो कलाकार सोशल मीडिया में खासे सक्रिय नजर आते हैं, मलाइका अरोड़ा भी उन्हीं में से एक हैं। उन्हें अक्सर तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है। कभी वे अपने लेटेस्ट लुक के फोटोज पोस्ट करती हैं तो कभी अपने लेटेस्ट फैशन की। कभी वे अपने ड्रेसेज की तस्वीरें यहां शेयर करती हैं तो कभी अपनी पार्टी की। इस तरह से सोशल मीडिया में वे हमेशा सुर्खियां किसी-न-किसी वजह से बटोरती ही रहती हैं।

पोस्ट कीं नई तस्वीरें

एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसा ही किया है। फिर से अपनी कई बेहद हॉट तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका को पर्पल कलर का सिमरी कोट-पैंट पहने हुए देखा जा रहा है। उनके ऊपर यह ड्रेस खासा जंच रहा है। उनकी खूबसूरती इस ड्रेस में उभरकर सामने आ रही है। साथ ही इस ड्रेस में वे गजब की हॉट भी लग रही हैं।

दीवाने होने लगे देखने वाले

 

View this post on Instagram

 

@amitaggarwalofficial x @bellofox x @manekaharisinghani x @divyachablani15 x @flavienheldt x @ektakauroberoi ? @_visual.affairs_

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


इन तस्वीरों को मलाइका ने जैसे ही यहां पोस्ट किया, ये देखते-ही-देखते वायरल होनी शुरू हो गईं। मलाइका के फैन्स उनकी इन तस्वीरों को देखकर दीवाने होने लगे। बड़ी तेजी से इन तस्वीरों को लाइक्स मिलने भी शुरू हो गए। अपनी इस खास ड्रेस के लिए मलाइका ने लाइक्स तो खूब बटोरे, मगर इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। जी हां, कुछ ट्रोलर्स ने यहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ा और इन तस्वीरों के बहाने उन्हें अपने निशाने पर ले ही लिया।

इन्होंने किया ट्रोल

इन तस्वीरों में से एक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिख लिया कि ‘अर्जुन के पैंट हैं न।’ इस यूजर ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ उनके कथित रिश्ते को लेकर उन पर तंज कसते हुए यह कमेंट पोस्ट किया। फिर भी मलाइका अरोड़ा के लिए राहत की बात ये रही कि अधिकतर लोगों ने उनकी इन तस्वीरों को न केवल पसंद किया, बल्कि उन्होंने इनकी तारीफों के पुल भी बांध दिए।

ऐसे दिया जवाब

 

View this post on Instagram

 

Talk to the hand , coz I ain’t listening …..

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीरें यहां पोस्ट की हैं, उनमें से एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मेरे हाथ से कृपया बातें कीजिये, क्योंकि मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा। मलाइका की तस्वीरों के साथ उनके द्वारा लिखा गया ये कैप्शन पूरी तरह से मेल भी खा रहा है। माना तो यही जा रहा है कि इस कैप्शन के जरिये मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देने की कोशिश की है।

पर्सनल लाइफ सुर्खियों में

वैसे, मलाइका अरोड़ा की यह खासियत रही है कि जितनी ज्यादा वे खबरों में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहती हैं, उससे भी कहीं ज्यादा वे सुर्खियों में अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बनी रहती हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते की खबरें खूब उड़ रही थीं। पहले तो दोनों इससे पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हुए दिख रहे थे, लेकिन जब लोगों को इनके रिश्ते की असलियत का पता लग गया तो इसके बाद से दोनों ने अपने रिश्ते की सच्चाई को छिपाना बंद कर दिया और दोनों तब से खुलकर दुनिया के सामने आने लगे।

हाल ही में तो दिखे हैं साथ

अभी बीते दिनों भी अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा को देखा गया था। दोनों अरमान जैन की शादी की रिसेप्शन पार्टी में साथ पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा जहां साड़ी में बड़ी ही खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं, वहीं अर्जुन कपूर भी कुर्ता-पजामा में कम हैंडसम नहीं नजर आ रहे थे। दोनों की जोड़ी को वैसे बॉलीवुड में उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें कैसे शुरु हुई विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बचन के बीच मुहब्बत? जानिए कुछ दिलचस्प बातें

Back to top button