बॉलीवुड

सालों बाद खुला कैटरीना कैफ का ये गहरा राज, ट्रेनर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार कैटरीना कैफ किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है। कैटरीना कैफ अपने हुस्न के लिए जानी जाती हैं, जिसे देखते ही हर कोई अपना दिल हार जाता है। इसी कड़ी में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसमें उनका फिटनेस तो देखता ही बनता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कटरीना कैफ की एक कमजोरी भी है, जिसे उनके फिटनेस ट्रेनर ने हाल ही में उजागर किया है। इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ भी कई दफा इस बारे में बात कर चुकी हैं। लेकिन कभी भी खुलकर बात नहीं करती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने फिटनेस से लाखों फिटनेस से लाखों लोगों को दीवाना बना लेती है। उनकी फिटनेस का जादू हर किसी पर चलता है और वे खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत ही करती है, लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी चीजें हैं, जिसकी वजह से कैटरीना कैफ हर किसी को भूल जाती है। ऐसे में, अगर उसे उनकी कमजोरी कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। दरअसल, हाल ही में उनके जिम ट्रेनर ने मीडिया से बातचीत में कैटरीना कैफ की कमजोरी का जिक्र किया। कैटरीना कैफ इस कमजोरी को बहुत ही ज्यादा पसंद करती है, जिसकी वजह से उनके फैंस को भी उन्हें कमजोरी बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी।

ये चीज़ है कैटरीना कैफ की कमजोरी

यूं तो कैटरीना कैफ फिटनेस के लिए ढेर सारे स्टंट करती हैं, लेकिन फिटनेस फ्रीक उनकी एक बहुत बड़ी कमजोरी है, जिसे देख वो फिटनेस को भूल जाती हैं और वो खास चीज है पेनकेक। जी हां, पैनकेक के लिके कैटरीना कैफ किसी भी हद तक जा सकती हैं। अरे भई, ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फिटनेस ट्रेनर का कहना है, जिन्होंने हाल ही में सालों पुराना गहरा राज खोला है। इतना ही नहीं, उन्होंने कैटरीना कैफ की पसंद ना पसंद के बारे में भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनका यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

सबकुछ भूल जाती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के ट्रेनर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वे अक्सर पैनकेक के लिए सबको भूल जाती है और उसे खूब खाती हैं। ट्रेनर के अनुसार, पेनकेक को कैटरीना खूब खाती हैं। याद दिला दें कि कैटरीना खुद भी कई बार ये रिवील कर चुकी हैं कि उन्हें केक बहुत पसंद हैं, लेकिन इस हद तक पसन्द है, जिसके बारे में अब जाकर पता चला है, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने है। बता दें कि इतना खाने के बाद भी कैटरीना कैफ खुद को फिट रखती है  और उनकी फिटनेस पूरी दुनिया में मशहूर है।

अक्षय कुमार के साथ आएंगी नज़र

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आखिरी बार फ़िल्म भारत मे देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में अब उनकी अपकमिंग पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे। बता दें कि दोनों को हम सूर्यवंशी में देख सकते हैं। याद दिला दें कि दोनों की जोड़ी पर्द पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया ज्यादा है और दोनों की जोड़ी हिट भी है।

Back to top button