बॉलीवुड

लंबे समय के बाद लाइमलाइट में आई चाहत खन्ना, फैंस पर बिखेरा हुस्न का जलवा

फैंस को इम्प्रेस करना हो या सोशल मीडिया पर राज, ये दोनों काम चाहत खन्ना बखूबी करती हैं। अपने बेहतरीन लुक से फैंस के दिलों में राज करने वाली चाहत ने इस बार कैमरे के सामने कुछ स्टनिंग पोज दिए हैं। जिससे सोशल मीडिया में उनकी फोटो आग की तरह वायरल हो गई है। बता दें कि ये फोटो तब की है जब उन्हें बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइये एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर डाल लेते हैं।

चाहत खन्ना के लुक की बात करें तो जब उन्हें बांद्रा में स्पॉट किया गया तो वो ऑफ सोल्डर रेड ड्रेस में थीं। रेड कलर के ड्रेस में चाहत बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। रेड ड्रेस में वो एकदम गॉर्जियस लग रही हैं। चाहत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। और उनके फैंस इन फोटोज को खूब लाइक भी करते हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं। इस सैंडल के साथ उनका लुक देखते ही बन रहा है। साथ ही साइड पर्स भी कैरी किया है। पर्स ड्रेस के साथ मैचिंग कर रहा है और उनका ये लुक फैंस को लाइक करने पर मजबूर कर रहा है। फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही आग की तरह वायरल हो गया।

चेहरे पर गॉगल्स उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ग्लौसी लिप्स और मैसी हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए।


ऐसा पहली बार नहीं है कि चाहत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी कई बार उनके फोटो ऐसे वायरल हो चुके हैं। चाहत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। ये फोटो उन्होंने अपने एकाउंट से डाला था इसके अलावा उनके कई फैन पेज से इस फोटो को अपलोड किया गया है।

सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। इसलिए फोटो शेयर होने के कुछ ही घंटे बाद फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए थे। बता दें कि चाहत अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। याद दिला दें कि चाहत खन्ना टीवी के दुनिया की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई बड़े टीवी धारावाहिकों जैसे बड़े अच्छे लगते हैं, कुबुल है में काम कर चुकी हैं। अब उन्होंने फिल्मी दुनिया में भी कदम रख दिया है।

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म प्रस्थानम में देखा गया था। बता दें कि इस फिल्म में चाहत खन्ना के साथ मशहूर अभिनेता संजय दत्त और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में थे। उसके बाद से चाहत खन्ना किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। माना जा रहा है कि चाहत ने अभी फिल्मी दुनिया से ब्रेक लिया है क्योंकि वो ना अभी किसी प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं ना ही आनेवाले दिनों में किसी प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने घोषणा की है। इससे साफ होता है कि अभी चाहत खन्ना ब्रेक पर हैं।

Back to top button