बॉलीवुड

बहुत महँगी हैं सारा के हाथ में चमचमा रही ये स्टाइलिश घड़ी, कीमत सुन अपना बैंक बैलेंस छोटा लगेगा

बॉलीवुड सितारों को फ़िल्में करने के बाद जितनी शोहरत मिलती हैं उससे भी कही ज्यादा पैसा मिलता हैं. यही वजह हैं कि ये स्टार्स अपनी लग्जरी और आलिशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. अधिकतर बॉलीवुड एक्टर्स अपने ऑउटफिट और लुक पर बहुत ध्यान देते हैं. इनकी यही कोशिश होती हैं कि पब्लिक में ये लोग बेस्ट दिखे. इसके लिए ड्रेस और एसेसरीज का चुनाव बड़ा ख़ास होता हैं. ये सितारें अमीर होने की वजह से हमेशा महंगे ब्रांड्स वाली चीजें ही पहनते हैं. इनकी ड्रेस, जूते, घड़ी इत्यादि की कीमत हमारी सोच से कही ज्यादा महंगी होती हैं. ऐसे में आज हम आपको सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टाइलिश और महँगी घड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं.

सारा को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ हैं. उन्होंने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उनकी ‘सिंबा’ फिल्म आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. सारा बहुत कम समय में सबकी चहेती अभिनेत्री बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालो की संख्या करोड़ों में हैं. सारा अपनी खूबसूरती के अलावा ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं. सारा का लुक भले सिंपल और सादगी से भरा हो लेकिन उनकी ड्रेस और अन्य एसेसरीज की कीमत हजारों से लाखों तक होती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Trees that are palm??? Vibes that are calm ??? Behind the scenes taam-jhaam ? ? But lots of fun- all day poori shaam ☀️ ? ?: @shivangi.kulkarni ?: @adrianjacobsofficial @kunwarkavye ?‍♀️: @the.mad.hair.scientist ?: @lakshmilehr @sonikapaliya

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन दिनों सारा फिल्म निरामता इम्तियाज अली की ‘लव आजकल 2’ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने फिल्म के प्रमोशन की एक सुंदर तस्वीर अपने आधिकारी इन्स्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं. इस तस्वीर में सारा ने ब्लू रंग का स्कर्ट पहना हैं जिसमे वे बहुत ही ग्लेमर से भरी लग रही हैं. इल्यूशन नेकलाइन वाली की ड्रेस की कीमत 45 हजार रुपए हैं. यदि आपको ये कीमत अधिक लग रही हैं तो थोड़ा ठहर जाइए. सारा के हाथ में दिखाई दे रही घड़ी तो इससे कई गुना ज्यादा महँगी हैं.

 

View this post on Instagram

 

???

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

तस्वीर में जो आपको सारा की स्टाइलिश ब्रेसलेट वॉच दिखाई दे रही हैं वो Serpenti Tubogas नामक मशहूर ब्रांड की हैं. आपको जान हैरानी होगी कि सारा की इस सिल्वर वॉच की कीमत 13000 यूरो यानी लगभग 10 लाख रुपए हैं. सारा की इस घड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच रखा हैं. जिसने भी उनकी ये तस्वीर देखी वो इस घड़ी के बारे में भी बात जरूर कर रहा हैं. वैसे हम जानते हैं कि आम लोगो के लिए 10 लाख रुपए कितने अधिक मायने रखते हैं. लेकिन इन सितारों के लिए यह बहुत आम बात हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा की ‘लव आजकल 2’ इसी साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही हैं. फिल्म में सारा के साथ नेशनल क्रश कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे. इसके आलवा सारा एक्टर वरुण धवन के साथ ‘कूली नंबर 1’ के सिक्वल में भी नजर आएगी. ये फिल्म डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. लव आजकल सारा की बॉलीवुड में तीसरी फिल्म होगी. सारा की पहली फिल्म केदारनाथ ठीकठाक चली थी जबकि दूसरी फिल्म सिंबा हिट हुई थी. ऐसे में अब देखना ये हैं कि दर्शक सारा की तीसरी फिल्म लव आजकल को कितना पसंद करते हैं.

Back to top button