बॉलीवुड

करीना ने सबके सामने सारा को कहा-‘बोरिंग’ तो सैफ की बिटिया ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है। फिर चाहे बात उनकी फिल्म की हो या फिर उनके पर्सनल लाइफ की हो। इसी सिलसिले में करीना कपूर के रेडियो शो पर जा पहुंची, जहां पर उन्होंने खूब मस्ती की।  इसी दौरान सारा अली खान से पूछते हुए करीना कपूर ने उन्हें बोरिंग बता दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में बिजी है, जिसकी वजह से वह  शो जाती हुई नजर आ रही है। करीना कपूर और सारा अली खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे के साथ को मटरगश्ती की। करीना कपूर ने सारा अली खान को पूरी दुनिया के सामने बोरिंग बता दिया, तो सैफ की लाडली बिटिया कहां चुप रहने वाली है, उन्होंने भी करीना कपूर को जवाब दिया।

सारा अली खान से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा कि पहले तुम काफी ज्यादा मोटी थी, जिसके बाद तुमने वजन घटाने के लिए काफी मेहनत की। ऐसे में अब तुम पतली हो गई, इसके बाद तुम्हारी लाइफ में कुछ बदलाव आया? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि हां मेरी लाइफ में काफी बदलाव आया है। मैंने खान पान का ध्यान रखा हुआ है। तो इस पर करीना कपूर ने कहा कि मतलब अब तुम पिज्जा नहीं खाती हो सो बोरिंग। कुल मिलाकर, करीना कपूर ने सारा अली खान को पूरी दुनिया के सामने बोरिंग कह दिया।

करीना कपूर की बात सुनकर सारा अली खान ने भी झट से जवाब देते हुए कहा कि पिज्जा तो नहीं खाती हूं लेकिन पिज्जा खरीदने के लिए मेरे पास पैसे हैं, जो मैं कमा सकती हूं ऐसा क्या? मतलब साफ है कि सारा अली खान अपनी मस्ती को कहीं भी नहीं छोड़ती है वे किसी के भी सामने कुछ भी बोलने की हिम्मत रखती है। सारा अली खान का यह अंदाज उनके फैंस को फैंस को काफी रास आता है। इसकी वजह से उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है।

सारा अली खान के करियर की तीसरी फिल्म भी जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन के साथ उन्होंने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें सामने आई, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। अब दोनों अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो कि 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button