बॉलीवुड

तापसी पन्नू का फूटा गुस्सा, कहा- ‘किसी को कोई हक नहीं है कि ….’

अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तापसी पन्नू से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। इसी कड़ी में तापसी पन्नू ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट डाला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस तस्वीर में तापसी पन्नू अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन ये बात ट्रोलर्स को रास नहीं आई और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस पूरे मसले पर अब तापसी पन्नू ने बड़ा बयान दिया है।

शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तापसी पन्नू ने वोट डालते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया, लेकिन ट्रोलर्स को शायद ये तस्वीरें रास नहीं आई और उन्होंने उनकी नागरिकता पर सवाल खड़ा करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को लेकर कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं, जिस पर उन्होंने खुद ही चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया, जिसके बाद उनका ये बयान तेज़ी से वायरल हो गया।

क्यों किया गया तापसी को ट्रोल?

सोशल मीडिया पर जैसे ही तापसी पन्नू ने अपनी वोटिंग की तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही यूजर्स ने उनकी नागरिकता को लेकर सवाल खड़ा किया गया। ट्रोलर्स ने तापसी पन्नू से सवाल पूछते हुए कहा कि तुम जब मुंबई में ही रहती हो, तो दिल्ली में वोट क्यों देती हो, तुम्हें अब मुंबई में ही वोट देना चाहिए, क्योंकि यहां तो तुम रहती ही नहीं हो। कुल मिलाकर, लोगों का कहना है कि तापसी पन्नू को मुंबई में वोटिंग देना चाहिए, क्योंकि दिल्ली के बारे में वे कुछ नहीं जानती हैं।

तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि आप लोग होते कौन हैं? उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों से ज्यादा मैं दिल्ली में रहती हूं और आप लोग सिर्फ यहां रहते हैं, लेकिन यहां मेरा योगदान ज्यादा है। उन्होंने कहा कि मेरी नागरिकता पर सवाल उठाने का किसी को कोई अधिकार नहीं है। आप किसी लड़की को दिल्ली से निकाल सकते हो, लेकिन उसके अंदर से दिल्ली को नहीं निकाल सकते हो, ऐसे में तापसी ने ढेर सारे ट्वीट किए।

फिल्म थप्पड़ में आएंगी नजर

ट्रोलिंग के अलावा इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम थप्पड़ है, जिसको लेकर वे खूब प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने एक यूनिक किरदार निभाया है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि तापसी बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साउथ इंडस्ट्री में तापसी पन्नू की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। याद दिला दें कि तापसी पन्नू की फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी, जिसकी वजह से उनकी टीम बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रही है।

Back to top button