बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो पर बेहोश हुए कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस बोलें- ‘अरे….’

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाना जाता है। इस शो में आए दिन नए नए मेहमान आते हैं, जो अपने  फिल्म का प्रमोशन करते हैं। इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी कपिल शर्मा के शो पर जा पहुंचे, जहां पर वे अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए। इसी बीच इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कार्तिक आर्यन बेहोश होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हां, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म का प्रमोशन का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर जा पहुंचे। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की और का दोनों ने अपनी फिल्म के बारे में भी लोगों को बताया। उन्होंने लोगों से अपील की कि लव आज कल को जरूर देखें, क्योंकि यह एक लव स्टोरी पर आधारित है। बता दें कि यह 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज़ होगी, जिसमें दोनों ने पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर किया है, जिसकी वजह से उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है। खैर यहां हम बात कार्तिक आर्यन के बेहोश हो जाने वाली वीडियो की कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के शो पर बेहोश हुए कार्तिक आर्यन

कपिल शर्मा के शो पर कार्तिक आर्यन बेहोश होते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बेहोश होकर गिरते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे एक बार को उनके फैंस को तो झटका ही लग गया, लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट था। जी हां, कार्तिक आर्यन जानबूझकर ऐसी हरकत कर रहे थे, क्योंकि उन्हें कपिल शर्मा ने टॉस्क दिया था, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा। हालांकि उन्होंने टॉस्क करने से मना नहीं किया, लेकिन वह पूरा करें इससे पहले ही बेहोश होने की एक्टिंग करने लगे।

अर्चना को उठाना था

कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से कहा कि आपने सारा अली खान को सबके सामने उठाया था, तो इस बार आपको यह चैलेंज एक बार फिर से करना पड़ेगा, लेकिन कपिल शर्मा कहानी में ट्विस्ट लेकर सामने आ गए। दरअसल, कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन को शो की जज अर्चना को गोद में उठाने को कहा। इसके बाद कार्तिक आर्यन राजी हो गए, लेकिन तभी उनकी तरफ देखती बेहोश हो गए, जिसके बाद पूरे मंच पर सभी लोग हंसने लगे। कुल मिलाकर कार्तिक आर्यन कहीं भी मस्ती का मौका नहीं छोड़ते हैं।

14 फरवरी को होगी फ़िल्म रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं, जिसकी वजह से उनकी ढेर सारी फिल्में भी रिलीज हो रही है। इसी कड़ी में उनकी अपकमिंग पर लव आज कल है जो पर्दे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नज़र आएंगी, उनके साथ अफेयर को लेकर को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। बता दें कि फिल्म लव आजकल साल 2009 में आई फिल्म का दूसरा पार्ट है, जिसमे दीपिका और सैफ ने किरदार निभाया था।

Back to top button