बॉलीवुड

मालदीव में संजय दत्त की पत्नी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख लोग बोलें- ‘वाह क्या….’

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। मान्यता मालदीव में अपना समय गुजार रही हैं। इसी दौरान मालदीव में समुद्र किनारे से उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। बता दें इन फोटो में मान्यता दत्त समुद्र किनारे चिल करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज में मान्यता ने कुछ मजेदार कैप्शन भी लिखे हैं। तस्वरें सोशल साइट्स में आग की तरह फैल चुकी हैं। इन फोटोज को उनके फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं। तस्वरीरों पर  फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं । यहां तक कि मान्यता दत्त की शौतेली बेटी त्रिशाला दत्त ने भी इन फोटोज पर कमेंट किया है। तो आइये जानते हैं त्रिशाला ने मान्यता की फोटो पर क्या कुछ लिखा है।

संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा के साथ हुई थी, उन दोनों की बेटी हैं त्रिशाला। ऋचा शर्मा की कैंसर से मौत हो गई थी। ऋचा और संजय की बेटी त्रिशाला विदेश में ही पली बढ़ी हैं।  और बता दें कि वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटो भी शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी सौतेली मां यानी मान्यता दत्त फोटो पर कमेंट किया है। उन्होंने मान्यता की मालदीव वाले फोटो पर स्टनिंग लिखकर कमेंट किया है।

मान्यता दत्त की बात करें तो जैसे कि पहले बता चुके हैं वो इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। वायरल फोटोज में वो ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक ड्रेस में वो काफी स्टाइलिश और सेक्सी लुक दे रही थीं। ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

मान्यता ने अपने फोटो शेयर करने के साथ एक अच्छा संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा है वहां जाइए जहां वाईफाई कमजोर हो और हवा तेज…जहां आप खुद को जिंदा महसूस करें… ये मैसेज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस मैसेज पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है।

हालांकि मान्यता की पहचान सिर्फ संजय दत्त की पत्नी के रूप में होता है। लेकिन मान्यता खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ भी हैं। मान्यता संजय दत्त के हर मुश्किल समय में साथ खड़ी दिखती हैं। उन्होंने संजय दत्त के मुश्किल दिनों में हमेशा साथ दिया है। हालांकि मान्यता से पहले संजय दत्त ने दो और शादियां की थीं। लेकिन मान्यता के साथ उनका रिश्ता सबसे लंबा चला है। संजय और मान्यता दोनों पिछले 12 सालों से साथ हैं।

बता दें कि मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने एक्टिविटी अपने फैंस के साथ साझा करती  रहती हैं। यही नहीं वो अक्सर अपने फोटो से लोगों का दिल जीत लेती हैं। फोटो शेयर करने के अलावा वे दूसरे के फोटो पर भी लाइक कमेंट करती रहती हैं।

मान्यता दत्त, संजय दत्त की पत्नी हैं। संजय के साथ मान्यता की शादी 2008 में हुई थी। बता दें कि दोनों के दो बच्चे भी हैं। दोनों का नाम इकरा और शहरान है। बता दें मान्यता, संजय दत्त की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा थीं।

Back to top button