बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा चुके हैं सलमान खान, आपने पहचाना क्या?

बॉलीवुड गलियारों में कई अभिनेत्रियां ऐसी होती है, जो बहुत ही कम समय में दूर इंडस्ट्री से दूरी बना लेती है।  जी हां, इसी कड़ी में पहला नाम आयशा टाकिया का है, जो पर्दे से काफी दूर है। इतना ही नहीं, उन्हें असफल अभिनेत्री का खिताब भी मिल चुका है, क्योंकि उनकी फिल्में पर्दे पर कमाल धमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती है। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है, जो चर्चा का विषय बन चुका है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरुआत की शुरुआत साल 2004 में की थी। इसके बाद उनकी गिनी चुनी की फिल्में पर्दे पर रिलीज़ हुई। इसके बाद बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ जरूर शेयर करती रहती है। इसी कड़ी में उन्होंने एक तस्वीर शेयर किया है, जो उनके बचपन की है। इस फोटो को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उसे जमकर लाइक शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

बचपन में ऐसे दिखती थी आयशा टाकिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब मैं छोटी थी। इस तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची नजर आ रही है, जो छोटे छोटे बालों में बेहद प्यारी लग रही है। इस तस्वीर में उसने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई। कुल मिलाकर आयशा टाकिया बचपन में बहुत ही ज्यादा प्यारी नजर आती थी। उनकी इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर भी बहुत ही ज्यादा मिस कर रहे हैं, जिस पर वापसी का उनका फिलहाल कोई इरादा नहीं है।

साल 2011 में देखा गया था आखिरी बार


बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम सफर तय करने वाली आयशा टाकिया को आखिरी बार साल 2011 में देखा गया था। जी हां, आयशा टाकिया को मोड में आखरी बार देखा गया था, जिसके बाद से ही उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब वे गुमशुदा लाइफ जी रही है। हालांकि वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुद से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं, लेकिन फिल्मों से उन्होंने दूरी बना ली। कुल मिलाकर आयशा टाकिया अब लाइमलाइट से दूर होकर एक शांति की जिंदगी जी रही है, क्योंकि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सफलता नहीं मिली और वे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गए।

सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम

बताते चलें कि आयशा टाकिया ने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम किया था। उस फिल्म में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद भी किया था, लेकिन उसके बाद आयशा टाकिया अपना जादू बिखेरने में नाकाम रही। दरअसल, आयशा टाकिया के हाथ कोई ऐसी बड़ी फिल्म नहीं लगी, जिससे वह कमाल धमाल कर सके। ऐसे में उन्होंने फिल्मों से दूर होने का ही फैसला किया। छोटे से करियर में आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से उन्हें वांटेड के लिए याद किया जाता है।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू