बॉलीवुड

सालों बाद सामने आई श्रेया घोषाल की शादी की तस्वीरें, यहां देखें वेडिंग एलबम

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल अपने गानों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती है। श्रेया घोषाल की आवाज में गाने बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई है। जी हां, श्रेया घोषाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सतर्क रहती है और उसे मीडिया से छुपाती भी रहती है, लेकिन इस बार उन्होंने खुद अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट की दुनिया में लाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर में से एक श्रेया घोषाल ने कई फिल्मों के लिए गाना गाया है, जिसमें उनके कई गाने सुपरहिट भी साबित हुए। श्रेया घोषाल की आवाज लोगों के दिलों को छूती है, जिसकी वजह से आज भी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। यहां हम बात श्रेया घोषाल की पर्सनल लाइफ की कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में श्रेया घोषाल की शादी की सालगिरह थी और उस मौके पर उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसे उनके फैंस द्वारा को पसंद किया जा रहा है।

सालों बाद सामने आई शादी की तस्वीरें

साल 2015 में श्रेया घोषाल ने अपने long-time बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। शादी के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई थी। ऐसे में अब शादी के 3 साल बाद श्रेया घोषाल ने अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसमें वे बेहद बेहद प्यारी लग रही है। दुल्हन के गेटअप में श्रेया घोषाल किसी रानी से कम नहीं लग रही है।

दुल्हन के गेटअप में श्रेया घोषाल ने चुराया दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में श्रेया घोषाल दुल्हन की गेटअप में दिखाई दे रही है। श्रेया घोषाल ने अपनी शादी बंगाली रीति रिवाज से की थी, जिसकी वजह से उनका लुक भी बंगाली दुल्हन की तरह है। इन तस्वीरों में श्रेया घोषाल ने सोने के जेवर पहन रखी है, जिसमें उनकी खूबसूरती चांद जैसी झलक रही है। बता दें कि श्रेया घोषाल दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और वे खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं, लेकिन इन तस्वीरों ने उन्हें एक बार फिर से लाइमलाइट में ला दिया है।

10 साल की डेटिंग के बाद की थी शादी


मीडिया सूत्रों की मानें तो श्रेया घोषाल ने शिलाजीत को 10 साल तक डेट किया था, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ शादी करने का फैसला किया। साल 2015 में दोनों ने अचानक से शादी कर ली, उसके बाद उन्होंने शादी की जानकारी अपने फैंस को दी। शादी के बाद दोनों की जिंदगी अब खुशहाल चल रही है और दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों मूल रूप से बंगाली है जिसकी कि दोनों मूल रूप से बंगाली है, जिसकी वजह से दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अगर बात श्रेया घोषाल के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो सुपर डुपर हिट मानी जाती है।

Back to top button