ब्रेकिंग न्यूज़

फर्जी खबर फैलाने पर मनीष सिसोदिया के खिलाफ अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अलख आलोक श्रीवास्तव ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ अदालत में फर्जी खबर फैलाने के लिए आपराधिक शिकायत दर्ज की है। जामिआ हिंसा के दौरान मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर के कहा था ‘ दिल्ली पुलिस के जवान जामुल हिंसा के दौरान डीटीसी बस में आग लगा रहे थे।’

क्या सिसोदिया, केजरीवाल, अमानुल्ला, संजय सिंह सभी सीएए के बारे में गलत जानकारी फैलाकर दंगे कराने की साजिश रच रहे थे? । क्या यह स्पष्ट नहीं है कि # शाहीनबाग AAP का निर्माण था।  वैसे भी सिसोदिया कई बार कह चुके हैं की वो शाहीन बाग़ के साथ खड़े हैं । यह वही शाहीन बाग़ है जहां टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने की बात करती हैं और जिन्नाह वाली आज़ादी की मांग करते हैं ।

मनीष सिसोदिया के ओएसडी रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को 2 लाख रुपये के रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि माधव, जीएसटी (माल और सेवा कर) विभाग के साथ काम करता है और ट्रांसपोर्टर्स से टैक्स नहीं वसूलने के बदले अवैध रूप से रिश्वत की मांग कर रहा था।

सीबीआई सूत्रों ने कहा। सीबीआई ने 5 फरवरी को ऑपरेशन शुरू किया जब दिल्ली में एक केस के सिलसिले में धीरज गुप्ता को पकड़ा । पूछताछ के दौरान धीरज गुप्ता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर सीबीआई ने माधव को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। धीरज गुप्ता ने जांचकर्ताओं को बताया कि उन्होंने बिचौलिये के रूप में काम किया है और ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव की ओर से ट्रांसपोर्टरों से रिश्वत वसूली की है

सीबीआई ने इस सिलसिले में माधव को दो दिन – 5 और 6 फरवरी तक लगातार निगरानी में रखा।

ठोस जानकारी मिलने के बाद, सीबीआई ने गुरुवार रात को मनीष सिसोदिया के ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को को गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने कहा कि ओएसडी को ट्रांसपोर्टर से जीएसटी नहीं वसूलने के लिए 2.26 लाख रुपये की रिश्वत मिली।

धीरज को विशेष सीबीआई अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, OSD माधव को 7 फरवरी को अदालत में पेश किया जाएगा।

मनीष सिसोदिया के कार्यालय में गोपाल कृष्ण माधव 2015 से स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) अधिकारी के रूप में तैनात है । इस मामले में मनीष सिसोदिया की संलिप्तता कितनी है यह जांच का विषय है

“CBI ने २.२६ लाख के रिश्वतखोरी के मामले में धीरज गुप्ता और गोपाल कृष्ण माधव इन २ लोगों को गिरफ्तार किया है’ माधव की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिसोदिया ने ट्वीट किया, “मुझे पता चला है कि सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए एक जीएसटी निरीक्षक को गिरफ्तार किया है। इस अधिकारी को मेरे कार्यालय में भी ओएसडी के रूप में तैनात किया गया था। सीबीआई को उसके खिलाफ सख्त से सख्त सजा सुनिश्चित करनी चाहिए।”

भाजपा के विधायक प्रत्याशी तजिंदर पाल बग्गा ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा है की :

Show More

Related Articles

Back to top button
Close