दिलचस्प

अपनी शादी में दुल्हन ने मारी शानदार एंट्री, किया ऐसा काम कि पुरे इंटरनेट पर Video हो गया वायरल

किसी भी शादी में दुल्हन सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र होती हैं. पहले एक ज़माना था जब दुल्हन शादी में सबसे ज्यादा शरमाया करती थी. लेकिन आज के मॉडर्न जमाने में चीजें बदल रही हैं. अब दुल्हन शादी में शर्माती नहीं हैं बल्कि सबके सामने खुलकर एन्जॉय करती हैं. यही वजह हैं कि अपनी शादी में किया दुल्हन का डांस इन दिनों कुछ ज्यादा ही सोशल मीडिया अपर देखने को मिलता हैं. अब इसी कड़ी में एक और मामला केरल के कन्नूर में देखने को मिला हैं.

दरअसल इस वायरल विडियो में दुल्हन अपनी शादी में बड़ी ही जोरदार एंट्री मारती हैं. विडियो में हम देखते हैं कि शादी में आए मेहमान कुर्सी पर बैठे हुए हैं. तभी दुल्हन बीच रास्ते में डांस करते हुए आती हैं और स्टेज की और बड़ी धमाकेदार एंट्री मारती हैं. दुल्हन का ये डांस देख वहां मौजूद सभी लोग बड़े खुश होते हैं. अंत में उनके डांस परफॉरमेंस के लिए तालियां भी बजती हैं. ये पूरी घटना किसी ने मोबाइल में कैद कर ली और अब इसका विडियो इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल रहा हैं.

इस विडियो को ट्विटर पर करण कपूर नाम के एक यूजर ने साझा किया हैं. विडियो शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखते हैं “तैयार हो जाओ दोस्तों! ये 2020 हैं और दुल्हन अब शर्माती नहीं हैं. देखिये कैसे केरल के कन्नोर में हुई शादी में दुल्हन ने एंट्री की.” सोशल मीडिया पर लोगो को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा हैं. एक नजर आप भी इस विडियो में डाल ले.


विडियो को इंटरनेट पर एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर किसी को ये विडियो पसंद आ रहा हैं. खासकर दुल्हन ने जिस अंदाज में बिना शर्माए डांस किया हैं वो लोगो के मन को भा गया हैं. जिसने भी ये विडियो देखा वो दुल्हन की तारीफों के पूल बाँधने लगा. चलिए एक नजर हम भी देखे कि किसने क्या कहा.


यक़ीनन इस विडियो में दुल्हन के चेहरे की मुस्कान ही सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. चलिए अब देखते हैं इस पर बाकी लोगो का क्या कहना हैं.


वैसे इस बात से हम भी सहमती जताते हैं. ये बहुत बढ़िया ट्रेंड शुरू हुआ हैं. आखिर शादी दुल्हन की होती हैं ऐसे में उसे भी अपनी शादी में एन्जॉय करने का पूरा हक़ हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें दुल्हन के इस तरह डांस करने से प्रॉब्लम होती हैं. अब ऐसे लोगो को हम यही कहेंगे कि आप अपनी पुरानी सोच अपने तक ही रखे तो बेहतर होगा.

वैसे आप लोगो को इस दुल्हन का डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button