बॉलीवुड

रिलीज हुआ मौनी रॉय का पहला गाना ‘भीगी भीगी रातों में’, जबरदस्त अंदाज में आईं नज़र-देखें वीडियो

टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में पहुंच कर सफलता हासिल करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आजकल खूब धमाल मचा रही हैं. आज के समय में मौनी रॉय के पास बहुत सारी बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. अब इसी बीच मौनी रॉय के प्रशंषकों के लिए एक और बड़ी खबर आ रही है कि अब मौनी रॉय फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ-साथ संगीत की दुनिया में भी कदम रख रही हैं. कुछ दिनों पहले ही मौनी रॉय का पहला गाना रिलीज हो गया. मौनी रॉय ने पहली बार इस गाने में अपनी आवाज दी है. मौनी रॉय के डेब्यू सॉन्ग ‘भीगी भीगी रातों में’ को कुछ वक़्त पहले ही यूट्यूब पर पब्लिश किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

“If I were a girl in a book, this would all be so easy..” ~

A post shared by mon (@imouniroy) on

बॉलीवुड अभीनेत्री मौनी रॉय के गाने ‘भीगी भीगी रातों में’ में उनके साथ नकाश अजीज ने भी अपनी आवाज दी है. मौनी रॉय का ये गाना यूट्यूब पर लोगों को खूब पसंद आ रहा और इस गाने के पब्लिश होने के सिर्फ एक घंटे के अंदर ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं. मौनी रॉय के इस गाने को आलोक बत्रा ने डायरेक्ट किया है. मौनी रॉय ने इस गाने को आवाज देने के साथ साथ इस वीडियो में एक्ट भी किया है. अगर हम मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो साल 2019 में इनकी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ रिलीज हुई थीं, ये दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी पर फिल्म में मौनी रॉय की खूबसूरती और अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया.

साल 2020 में मौनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ में नजर आने वाली हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं, और उनकी नयी नयी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब धूम भी मचाती हैं. फिल्मो में काम करने से पहले मौनी रॉय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नागिन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 कूच बिहार, में रहने वाले एक बंगाली परिवार में हुआ था. मौनी ने अपनी शुरआती पढाई केन्द्रीय विद्यालय से कम्पलीट की और उसके बाद इन्होने जामिया मिलिया इस्लामिया से मॉस कम्युनिकेशन की डिग्री हासिल की. हालांकि मौनी रॉय अपनी पढाई बीच में ही छोड़कर अभिनय और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई आ गयी थी.

मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2007 में एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक “क्यों सास भी कभी बहु थी” से की थी. मौनी रॉय ने अपने 11 साल के अभिनय करियर में बहुत सारे उतार चढाव देखें. वैसे आज के समय में मौनी टेलीविजन के साथ साथ फ़िल्मी दुनिया की प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं. मौनी रॉय अभी तक “क्यों की सास भी कभी बहु थी”, “कस्तूरी”, “देवों के देव महादेव”, “नागिन”,”नागिन 2”,” टशन-ए-इश्क”, “जूनून”,”ऐसी नफरत तो कैसा इश्क”,” नागिन 3”,”कृष्णा चली लंदन”, “झलक दिखला जा 9”, “एक था राजा एक थी रानी” के साथ साथ “रन”, “तुम बिन 2”, “गोल्ड” जैसी फिल्मो में भी नज़र आ चुकी है.

Back to top button