बॉलीवुड

सफाई करते हुए वायरल हुआ कैटरीना कैफ का वीडियो, अक्षय कुमार ने ऐसे ली फिरकी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार कैटरीना कैफ अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती है। कभी वे अपनी खूबसूरत से लोगों का दिल जीत लेती है, तो कभी अपने फिल्मों से लोगों को आकर्षित करती है। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सफाई करती हुई नजर आ रही है। जी हां, इस वीडियो में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं, जो उनसे मजेदार बात कर रहे हैं, लेकिन उनका अंदाज बिल्कुल भी नहीं बदल रहा है। ऐसे में, इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, उनकी फिल्म 27 मार्च को पर्दे पर रिलीज़ होगी, जिसकी चर्चा पिछले साल से ही हो रही है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म का नाम सूर्यवंशी है और इसी फ़िल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ सफाई करती हुई नजर आ रही है, तो वहीं अक्षय कुमार उनकी टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस बड़े ही मौज में देख रहे हैं और उस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

झाड़ू लगाती दिखीं कैटरीना कैफ

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान पीछे से अक्षय कुमार ने उनसे बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, कटरीना कैफ से अक्षय कुमार पूछते हैं कि यह तुम क्या कर रही हो, तो उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया, इसके बाद जब उन्होंने पूछा व्हाट आर यू डूइंग कटरीना? तो उन्होंने कहा कि सफाई सफाई…। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हुई। तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय की टांग पर कटरीना कैफ ने मारी झाड़ू


इस दौरान जब अक्षय कुमार कैटरीना कैफ को छेड़ रहे होते हैं, तो कटरीना कैफ उनसे हटने के लिए कहती है, लेकिन वे फिर भी नहीं मानते हैं। ऐसे में, उन्होंने उनके पैर पर ही झाड़ू मार दी। इसके बाद अक्षय कुमार ने एक बार फिर से मजाक के अंदाज में कहते हुए कहा कि अरे आप मेरे पैर पर क्यों झाड़ू मार रही हो? कुल मिलाकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। मतलब साफ है कि यह सोशल मीडिया पर कमाल धमाल मचा रहा है।

27 मार्च को रिलीज होगी फ़िल्म

यूं तो ऑन स्क्रीन पर कैटरीना पर कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है, लेकिन लंबे समय से दोनों ने एक दूसरे के साथ कोई फिल्म नहीं की है। ऐसे में, अब यह जोड़ी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। बता दें कि कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है और लोग उन्हें एक दूसरे के साथ ही देखना पसंद करते हैं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लोगों का कितना प्यार मिलता है, यह तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि यह फिल्म 27 मार्च को पर्दे पर रिलीज़ होगी, जिसमें कटरीना कैफ और अक्षय कुमार के अलावा कई अन्य दिग्गज सितारे भी दिखाई देंगे।

Back to top button