बॉलीवुड

44 के हुए अभिषेक बच्चन, बीवी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या ने इस ख़ास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन दुनियां के सबसे लक्की इंसान हैं. उनके पिता बॉलीवुड के माहानायक हैं तो पत्नी मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. आज 5 फ़रवरी कोअभिषेक अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में अभिषेक को स्पेशल फील कराने के लिए उनकी प्यारी बीवी ऐश्वर्या राय ने रात से ही तैयारियां करना स्टार्ट कर दिया था. दरअसल ऐश्वर्या ने अपने हबी अभिषेक को बर्थडे वाले दिन एक ख़ास अंदाज में विश किया हैं. ऐश्वर्या ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन फोटोज में पूरी बच्चन फैमिली अभिषेक का बर्थडे स्लेइब्रेट करती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

✨?Always ?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


ऐश्वर्या ने जो पहली तस्वीर शेयर की हैं उसमे अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और आराध्या सहित ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं. फोटो में अमिताभ बच्चन ने ब्लैक रंग का ट्रैक सूट पहन रखा हैं जबकि जया ने हलके पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ हैं. वहीं आराध्या अपने पापा के बर्थडे पर बड़े मस्ती वाले मूड में दिखाई दे रही हैं. आराध्या ने इस मौके पर फ्लावर प्रिंट वाला शर्ट और ब्लू पेंट पहनी हैं. वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आए. फोटो में टेबल पर एक बहुत ही खूबसूरत केक भी रखा दिखाई दे रहा हैं. इस केक पर अभिषेक की वर्तमान उम्र 44 लिखी हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या हार्ट इमोजी के साथ लिखती हैं ऑलवेज. यानी मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी.

 

View this post on Instagram

 

✨?HappyBirthday Babyyyy-Papaaaa???Love LOVE LOVE ALWAYS ?❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


इस फोटो के अलावा ऐश्वर्या ने एक और तस्वीर साझा की हैं जो कि एक सेल्फी हैं. इस सेल्फी में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या नजर आ रहे हैं. ये सभी फोटो में बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में ऐश्वर्या आराध्या की तरफ से अपने पापा को बर्थडे विश करती हैं. वे लिखती हैं ‘हैप्पी बर्थडे पापा. आपको ढेर सारा प्यार.’

सोशल मीडिया पर भी लोग इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं. हर कोई अभिषेक को जन्मदिन की बधाईयाँ दे रहा हैं. गौरतलब हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी रचाई थी. ये दोनों बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल हैं. दोनों ने गुरु और रावण फिल्म में साथ काम भी किया हैं. अभिषेक के लिए लाइफ हमेशा से ही मुश्किलों से भरी रही हैं. उनके पिता बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं. ऐसे में उनकी तुलना हमेशा पापा से की जाती हैं जिस कारण उनका बॉलीवुड करियर भी कोई ख़ास नहीं चल रहा हैं. वैसे वे जल्द ही ‘ब्रीथ सीजन 2’ वेब सीरिज में नजर आने वाले हैं. साथ ही ‘बॉब बिस्वास’ नाम की एक फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने स्टार्ट कर दी हैं.

वैसे आपको अभिषेक बच्चन और उनका अभिनय कैसा लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. ये आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ साझा करना ना भूले.

Back to top button