बॉलीवुड

बड़े चालू थे ये 5 अभिनेता, पहली फिल्म में ही हिरोइन को प्यार के जाल में फंसा लिया था

बॉलीवुड अभिनेता जब भी किसी फिल्म में काम करते हैं तो अक्सर अपनी को-स्टार के करीब आ जाते हैं. वैसे ऐसा आमतौर पर तब होता हैं जब ये अभिनेता इंडस्ट्री में अपना नाम बना लेते हैं. हालाँकि आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो लड़कियों के मामले में बड़े ही चालू थे. इन्होने अपनी पहली फिल्म की हिरोइन को ही पटा लिया था. इनमे से कुछ का अफेयर तो शादी तक जा पहुंचा था लेकिन बात बाद में फ़ैल हो गई थी. तो चलिए एक एक कर जान लेते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन से अभिनेता शामिल हैं.

संजय दत्त

संजय दत्त ने 1981 में ‘रॉकी’ नाम की फिल्म से डेब्यू किया था. ये फिल्म संजय के पिता सुनील दत्त ने ही डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में संजय की हिरोइन टीना मुनीम थी. उस समय टीना दिखने में बेहद खूबसूरत हुआ करती थी. ऐसे में संजय और टीना के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों में प्यार भी हो गया. यहाँ तक कि दोनों शादी भी करने वाले थे. हालाँकि जब टीना को पता चला कि संजय गंदी आदतों जैसे ड्रग्स, नशा इत्यादि के आदि हैं तो उन्होंने संजय को छोड़ दिया.

अजय देवगन

अजय ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 1991 में ‘फूल और कांटें’ फिल्म से किया था. हालाँकि सच्चाई ये हैं कि अजय की पहली फिल्म ‘जिगर’ थी. इसी फिल्म की शूट अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत में की थी. हुआ ये कि कुछ कारणों की वजह से जिगर फिल्म की रिलीज लेट हो गई और अजय की ‘फूल और कांटें’ पहले रिलीज हो गई. इस हिसाब से अजय की पहली फिल्म की हिरोइन करिश्मा कपूर हुई. इस फिल्म में ही करिश्मा और अजय के दिल के तार आपस में मिलने लगे थे. इनका रिश्ता कई सालो तक रहा लेकिन बाद में अजय की लाइफ में काजोल आ गई और करिश्मा ने ब्रेकअप कर लिया.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लड़कियों के मामले में भी हमेशा खिलाड़ी ही रहे हैं. उनका अपने फ़िल्मी करियर में कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा हैं. इनमे उनकी डेब्यू फिल्म ‘सुहाग’ की एक्ट्रेस शान्ति प्रिया भी शामिल हैं. ये दोनों कुछ समय के लिए साथ में रहे थे लेकिन बाद में अलग हो गए.

आमिर खान

80 के दशक में आमिर खान ने ‘क़यामत’ फिल्म में डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट जूही चावला थी. इसके बाद आमिर और जूही ने साथ में कई फिल्मों में काम किया. इनकी जोड़ी सुपरहिट रही. दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी थी. बाद में कुछ कारणों के चलते ये अलग हो गए.

रणबीर कपूर

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर और अनिल कपूर की बेटी सोनम ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सवारिया’ से डेब्यू किया था. ये फिल्म तो फ्लॉप रही थी लेकिन दोनों की लव स्टोरी हिट हो गई थी. फिल्म के बाद ये दोनों कई सालो तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

वैसे आपको इन सभी में सबसे ज्यादा चालू कौन लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button