बॉलीवुड

लाखों का हैंडबैग लेकर निकलीं शिल्पा शेट्टी, तस्वीरों में दिखा लग्ज़री अंदाज का तड़का

बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी खूबसूरत लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। खुद को खूबसूरत बनाने के लिए वे अलग अलग तरीके अपनाती हैं, जिसके लिए पैसे को वे पानी की तरह बहाती है। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री खुद को फिट और खूबसूरत रखने के लिए पैसे को पानी की तरह बहाती  हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखती है और उनकी यही चमक लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके बैग की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपने बैग की वजह से सुर्खियों में है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी के हाथ में एक बैग दिखाई दिखाई दे रहा है, जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है और इसे सुनते ही उनके फैंस हक्के बक्के रह गए। बता दें कि शिल्पा शेट्टी अक्सर ब्रांडेड चीजें ही पहनना पसंद करती हैं, जिसकी वजह से उनसे जुड़ी हर चीजें काफी महंगी होती है, लेकिन उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में अब उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आग की  तरह वायरल हो रही है।

लग्जरी बैग लेकर निकलीं शिल्पा शेट्टी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें मुंबई के एयरपोर्ट की है, जिसमें शिल्पा शेट्टी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीरें लोगों को अपना दीवाना बना रही है, लेकिन इसी बीच उनका बैग सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने हर्मेन्स बर्किन का बैग कैरी किया हुआ है, जो एक बड़ा ब्रांड है। बताया जा रहा है कि इस ब्रांड के बैग की कीमत दस लाख रुपए से शुरू होती है। ऐसे में माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी का बैग दस लाख रुपए का है, जिसकी वजह से फैंस का ध्यान इस बैग की तरफ खींचा जा रहा है।

ब्राउन आउटफिट में कमाल की दिखीं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया। इस बार वे ब्राउन आउटफिट में नजर आई, जिसमें वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ऊपर से नीचे ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इतना ही नहीं उनका हैंडबैग भी ब्राउन कलर का ही है, जिसकी वजह से हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई है। वह अपने किलर लुक से लोगों का दिल भी धड़का रही हैं और उनके फैंस तो खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। बता दें कि लंबे समय के बाद शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत उत्सुक हैं।

लंबे समय के बाद कर ही हैं कमबैक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली है। इसलिए कुछ सालों से उनकी कोई भी फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वे छोटे पर्दे पर नजर आती रहीं। दरअसल शिल्पा शेट्टी रियलिटी शोज में नजर आती रही है, जिसमें डांस वगैरह शामिल है। ऐसे में अब उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक करने का मूड बनाया है, जिसमें उनकी दो फिल्में इसी साल पर्दे पर रिलीज होंगी इन फिल्मों में निकम्मा और हंगामा 2 शामिल है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। याद दिला दें कि शिल्पा शेट्टी की फैन फॉलोइंग अभी भी किसी सुपरस्टार से कम कम नहीं है।

Back to top button