बॉलीवुड

BB-13: महीनों पहले मुंबई पुलिस ने इस वजह से किया था सिद्धार्थ शुक्ला को गिरफ्तार, सामने आया सच

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस पिछले कई सालों से घर-घऱ में प्रचलित है। इस शो में विवादित रूप से घिरे सेलिब्रिटी आते हैं और उनके जीवन की कुछ दूसरी सच्चाई भी सामने आती है। इससे लोगों में इस शो को देखने की दिलचस्पी और भी बढ़ जाती है। इस बार भी बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ अपने आखिरी पड़ाव पर है और शो में सबके फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी को मात देते नजर आ रहे हैं। मगर इनको लेकर एक खबर सामने आई है कि महीनों पहले पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर चुकी है।

सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट क्यों हुए थे गिरफ्तार?

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। ये वीडियो है साल 2018 का जब सिद्धार्थ हाई स्पीड में कार चला रहे थे और उनकी गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और इसकी वजह से उनकी कार से तीन कारें टकरा गईं। उस दौरान मुंबई पुलिस ऑन स्पॉट पहुंच गई और सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान का ही वीडियो अब सामने आया है और ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के सबसे दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं और ये सलमान खान के भी फेवरेट प्रतियोगी हैं। सिद्धार्थ का नाम पहले इसी शो की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के साथ जुड़ा था लेकिन बाद में इनका नाम शहनाज कौर गिल के साथ जुड़ा और लोग इनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के काफी पॉपुलर एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी सफलतापूर्वक कदम रख लिया है। सिद्धार्थ अपनी गहरी सूझ-बूझ से बिग बॉस में अभी तक जमे हुए हैं और लोग इनके खेल को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

12 दिसंबर, 1980 को मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के काफी चर्चित सितारे हैं। इन्होंने टेलीविजन से जुड़े कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं और सीरियल के अलावा इन्होंने बहुत सारे रिएलिटी शोज भी किए हैं। सिद्धार्थ ने साल 2014 में आई हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा इन्होंने दिल से दिल तक, बालिका वधु, फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, लव यू जिंदगी, झलक दिखला जा, सूरमा और इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे सीरियल और रिएलिटी शोज में काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला को फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा इन्हें गोल्डन पेटल अवॉर्ड, स्टारडस्ट अवॉर्ड और आईटीए अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं।

Back to top button