बॉलीवुड

ब्लैक बिकिनी पहन बीच समुद्र में जलवे बिखेरती दिखी इलियाना, लोगो बोले ‘बेशर्म! तू रोज..’

इलियाना डिक्रूज़ (Ileana D’Cruz) बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे अपने फिट शरीर और कमाल की सुंदरता के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में इलियाना का करियर ठीक ठाक ही रहा हैं. उन्हें टॉप की अभिनेत्री तो नहीं कहा जा सकता लेकिन वे समय समय पर फिल्मों में आती रहती हैं. उनकी अभिनय की क्षमता भी एवरेज से ऊपर हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. यहाँ वे आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने एक बहुत आकर्षक तस्वीर साझा की हैं.

अब क्योंकि इलियाना ने इस फोटो में बिकिनी पहनी हैं तो हर बार की तरह यहाँ भी ट्रोलर्स मुंह उठाए चले आए. वे इलियाना के इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट करने लगे. अब इन ट्रोल करने वालो ने इलियाना को क्या क्या बोला उसके पहले चलिए जानते हैं कि इस तस्वीर में ऐसा क्या हैं. इलियाना ने अपने इंस्ट्रग्राम पारजो तस्वीर शेयर की हैं उसमें वे काले रंग की बिकिनी पहने बीच समुद्र में क्रूज के ऊपर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Need me some vitamin sea ? ☀️ ? – – – ? @colstonjulian ?

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


ऐसे में एक यूजर ने तो मजाक करते हुए ये भी लिखा कि ‘क्रूज पर इलियाना डिक्रूज़.’ इसके बाद एक यूजर लिखता हैं ‘बेशर्म इलियाना लगता हैं तुम ये डेली करती हो.’ फिर एक अन्य यूजर उन्हें ताना मारते हुए कहता हैं ‘आपको एक नई फिल्म की जरूरत हैं.’ वैसे जब इलियाना ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया तो उन्होंने भी बड़ा रोचक सा कैप्शन दिया और लिखा ‘कुछ विटामिन Sea (समुद्र) चाहिए.’ इलियाना के इस क्रिएटिव कैप्शन को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

1 नम्बर 1986 को जन्मी इलियाना पुरे 33 वर्ष की हैं. इस उम्र में भी वे खुद को इतना फिट और मेंटेन कर के रखती हैं कि महज 23 साल की लगती हैं. इलियाना ने 2006 में तेलगु फिल्म ‘देवादासु’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था. हिंदी फिल्मों में डेब्यू उनका 2012 में ‘बर्फी’ फिल्म से हुआ था. इस फिल्म में भी उनके अभिनय को बहुत सराहा गया था. इलियाना मैं तेरा हीरो, रुस्तम, रैड, बादशाहों और हाल ही में आई पागलपंती जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक 30 से भी अधिक फ़िल्में की हैं. आने वाले समय में वे ‘बिग बुल’ नाम की फिल्म में दिखाई देगी. ये फिल्म इसी साल दो अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म के इलियाना के अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आएँगे.

वैसे आप लोगो को इलियाना का ये ब्लैक बिकिनी लुक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आपको इन अभिनेत्रियों को इस तरह हॉट अवतार में देखना अच्छा लगता हैं? अपने विचारों को हम तक पहुंचाए. बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने कपड़ों की वजह से इस तरह ट्रोल होना पड़ रहा हैं. अभी हाल ही की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा भी अपने ग्रेमी अवार्ड वाले लुक और ड्रेस की वजह से कई भद्दी कमेंट्स झेल रही हैं.

Back to top button