बॉलीवुड

‘मां के बॉयफ्रेंड के साथ ऐसे हैं अलाया के रिश्ते’, पूजा बेदी की बेटी ने खोले निजी जिंदगी के राज

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्मों में काम करने से ज्यादा अपने ग्लैमर के लिए सुर्खियों में रही हैं। इनमें से एक एक्ट्रेस हैं पूजा बेदी, जिन्होंने 90 के दशक में बहुत कम फिल्मों में काम किया लेकिन इनकी लोकप्रियता खूब रही है। बहुत समय से वे इंडस्ट्री से भी दूर थीं लेकिन अब उनकी बेटी ने अपनी मां के निजी जीवन से जुड़ी कुछ बातें कही हैं। इनकी बेटी का नाम अलाया है और अलाया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के कुछ राज खोले हैं।

पूजा बेदी की बेटी ने खोले अपनी मां के राज

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्निचरवाला की डेब्यू फिल्म जल्द ही रिलीज होनी है और फिल्म का नाम है ‘जवानी जानेमन’। इस फिल्म में अलाया सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म एक प्ले ब्वॉय पर आधारित है और अलाया ने डेब्यू फिल्म से पहले एक्टिंग के साथ डांस की ट्रेनिंग ली है। हाल ही में अलाया ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की हैं। अलाया ने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक का उनपर क्या असर हुआ और उनकी मां के ब्वॉयफ्रेंड और पिता की दूसरी पत्नी के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं। अलाया की सौतेली मां और एक्ट्रेस पूजा बेदी ने बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला से साल 1994 में शादी की थी और साल 2003 में उनका तलाक भी हो गया था। इस बारे में अलाया ने बॉलीवुड की ऑफिशियल वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं 5 साल की थी जब मां-पापा का तलाक हुआ और मुझे इस बारे में ज्यादा बातें याद नहीं है। हालांकि उसके बाद की यादें मेरे दिमाग में हैं। मेरा बचपन काफी खुशी से गुजरा और मेरे माता-पिता के रिश्ते तलाक के बाद भी अच्छे हैं।’

अलाया ने इस बारे में आगे कहा, ‘उन्होंने मुझे कभी महसूस नहीं कराया कि हमारे जीवन में कुछ बुरा हुआ है। ये सिर्फ तलाक था और ऐसा होता है।’ अलाया ने आगे बताया कि उनके अपनी सौतेली मां और मां पूजा बेदी के ब्वॉयफ्रेंड के साथ कैसे रिश्ते हैं। पूजा बेदी के ब्वॉयफ्रेंड मानेक एक कॉन्ट्रैक्टर हैं, जबकि अलाया के पिता फरहान ने फातिमा के साथ दूसरी शादी की थी। अलाया ने इसी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया, ‘मेरे पिता की दूसरी शादी हुई और उनका एक बेटा भी है। मैं उसे बहुत प्यार करती हूं।

लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी, मेरी सौतेली मां से कैसे बनती है तो मैं बता दूं कि वे मुझे पसंद हैं। मैंने इसके अलावा कुछ भी नहीं सोचा। मां के ब्वॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ भी मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है। और इसलिए मैं उनके साथ हमेशा खुश रहती हूं।’ आपको बता दें कि पूजा बेदी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और कबीर बेदी की बेटी हैं। साल 2011 में आए बिग बॉस में भी पूजा नजर आ चुकी हैं। फिल्म जवानी जानेमन में अलाया की मां तबु को पिता सैफ अली खान से मिलवाने का काम करती हैं। अलाया इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सैफ अली खान के साथ बिग बॉस के घऱ में भी पहुंची थी।

Back to top button