बॉलीवुड

इन 5 बॉलीवुड जोड़ियों का ब्रेकअप मीडिया में बहुत उछला था, शादी के पहले ही प्यार हुआ चकनाचूर

बॉलीवुड जैसी जगह पर प्यार, अफेयर, शादी, तलाक और ब्रेकअप बहुत आम बात हैं. यहाँ कब किसकी जोड़ी बन जाए और किसका कनेक्शन टूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और विवादी एक्स कपल्स से मिलाने जा रहे हैं.

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

कटरीना और रणबीर का रिश्ता हमेशा ही विवादों से घिरा रहा हैं. माना जाता हैं कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अलग होने के पीछे भी कटरीना कैफ वजह थी. यहाँ तक कि दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि रणबीर ने मेरे साथ चीटिंग की हैं. कटरीना और रणबीर जब रिलेशन में थे तो एक साथ बहुत समय बिताते थे. इन्हें साथ में इवेंट, पार्टी, अवार्ड फंक्शन और हॉलिडे वेकेशन इत्यादि मौको पर देखा जाता था. सभी को यही लग रहा था कि जल्द ये दोनों शादी भी रचा सकते हैं. हालाँकि जब इन दोनों ने ब्रेकअप किया तो हर कोई हैरान रह गया था. हैरत वाली बात ये रही कि दोनों में से किसी ने भी इस ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया. वर्तमान में रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जबकि कटरीना का नाम विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा हैं.

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

नेहा और हिमांश का ब्रेकअप सबसे ज्यादा मीडिया में छाया था. इसकी वजह ये थी कि नेहा ने सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा खुल कर रोया था. वे हिमांश पर बहुत नाराज़ हुई थी. उनका आरोप था कि हिमांश ने मेरे नाम और इंडस्ट्री के कनेक्शन का इस्तेमाल किया और फिर बाद में काम निकलने पर छोड़ दिया. जानकारी के अनुसार नेहा और हिमांश एक दुसरे को 4 साल तक डेट करते रहे थे. नेहा ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि इस रिलेशन की वजह से वे अपने परिवार को भी ज्यादा समय नहीं दे पा रही थी. वर्तमान में नेहा हिमांश को भुला चुकी हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

हार्दिक पांड्या और एली अविरम

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अविरम को डेट किया करते थे. इन दोनों को अक्सर डिनर करते या इवेंट पार्टी में साथ देखा जाता था. बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों ने ही आज तक ये बात स्वीकार नहीं करी कि वे एक दुसरे को डेट कर रहे थे. खैर वर्तमान में हार्दिक पांड्या की सगाई हो चुकी हैं. उनकी खुबसुरत मंगेतर का नाम नताशा स्तंकोविक (Natasa Stankovic) हैं.

पुलकित सम्राट और यामी गौतम

शादीशुदा होने के बावजूद बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट खुबसुरत यामी गौतम को डेट कर रहा था. बता दे कि पुलकित की शादी सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से हुई थी. इस शादी के एक साथ बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे. इसकी वजह यामी गौतम बताई जा रही थी. खबर ये भी थी कि सलमान भी पुलकित के इस अफेयर से खुश नहीं थे. बाद में पुलकित और यामी का भी ब्रेकअप हो गया.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

ये बॉलीवुड का अब तक का सबसे विवादित ब्रेकअप रहा था. सलमान के पजेसिव व्यवहार से ऐश्वर्या तंग आ गई थी और दूरी बनाने लगी थी. सलमान को ये बात नहीं भाई और वे ऐश्वर्या को तंग करने लगे थे. सूत्रों की माने तो सलमान ने ऐश्वर्या से मारपीट और गाली गलोच भी किया था.

Back to top button