बॉलीवुड

मजाक के साथ शुरु हुआ था नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का रिश्ता, अब शादी तक पहुंच गई है बात

फिल्म इंड्रस्ट्री की प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ आजकल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में जज के रूप में नजर आ रही हैं. ज़्यादातर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में अलग अलग वजहों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सिंगिंग रियैलिटी शो में उनका इमोशनल होना, गाने गाना और फैशन स्टेटमेंट भी शामिल है. पर इस बार नेहा के सुर्ख़ियों में आने की वजह कुछ और ही है इस बार ये मामला कुछ अलग है. इस बार नेहा के सुर्ख़ियों में आने की वजह आदित्य नारायण हैं. इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे है. शो के दौरान अक्सर आदित्य नारायण के साथ उनके मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलते रहते हैं.

आजकल सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बहुत जल्द नेहा कक्कड़ की शादी आदित्य नारायण के साथ होने जा रही है. नेहा और आदित्य की शादी इंडियन आइडल 11 के सेट पर ही तय हुई थी. हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के माता पिता आये थे. यहां पर आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने नेहा को अपनी बहू बनाने की इच्छा जाहिर की थी. वहीं नेहा के माता पिता भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए

इंडियन आइडल के सेट पर सबसे पहले आदित्य नारायण की फैमिली की तरफ से नेहा को शगुन दिया गया. इसी बीच आदित्य और नेहा की शादी की डेट भी फिक्स कर दी गयी. दोनों के परिवारों ने एक साथ मिलकर ये फिक्स कर दिया की इनकी शादी 14 फरवरी को होगी. इसके बाद विशाल ददलानी ने नेहा की मेहँदी की तारीख 1 फरवरी फिक्स कर दी है. इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य और नेहा की शादी के कार्ड की तस्वीर भी सामने आ गई थी. जिस दिन ये घटना हुई उस दिन शो पर अल्का याग्निक भी आयी थीं और उन्होंने इन दोनों की शादी तय होने की खुशी में गाना भी गाया था.

कुछ दिनों पहले ही कुमार सानू ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे किये. इस खास मौके पर कुमार सानू को इंडियन आइडल 11 में निमंत्रित किया गया था. यहां आकर कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को एक ख़ास गिफ्ट दिया. कुमार सानू ने इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण की तरफ से नेहा को लाल चुनरी उपहार में दी. नेहा ने भी इस चुनरी को शादी का शगुन मानकर स्वीकार किया.कुछ दिनों पहले नेहा और आदित्य की शादी को लेकर उदित नारायण का बयान भी आया था. उदित नारायण ने कहा था, ‘दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है. टेलीविजन पर भी लगातार ये खबरें आ रही हैं. मुझे नेहा बहुत पसंद है. मुझे बहुत ख़ुशी होगी अगर मेरे घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी’ हम आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की ये कहानी एक मजाक के रूप में शुरू हुई थी. अब देखने वाली बात ये है कि नेहा सच में नारायण परिवार की बहू बनती हैं या शो के खत्म होने के साथ ये कहानी भी खत्म हो जाती है.

Back to top button