बॉलीवुड

पहले बेकार दिखते थे ये 12 सितारें, उम्र बढ़ने के साथ इनकी सुंदरता भी बढ़ गई

कहते हैं समय के साथ इंसान की खूबसूरती घटती जाती हैं. हालाँकि आज हम आपको ऐसे सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो जवानी में कुछ ख़ास नहीं लगते थे लेकिन बाद में बड़े होने पर बहुत ज्यादा सुंदर बन गए. इनका बदलाव देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर बीते कुछ सालों में बेहद बदल गए हैं. पहले जब उन्होंने ‘आँखों में तेरा ही चेहरा’ म्यूजिक एल्बम में डेब्यू किया था तब वे बहुत ही दुबले पतले और मासूम लगा करते थे. हालाँकि वर्तमान में उनका ‘कबीर सिंह’ वाला लुक एकदाब मर्दाना और माचो टाइप हैं.

अर्जुन कपूर

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर बहुत मोटे हुआ करते थे. उनका वजन बहुत ज्यादा था. हालाँकि फिल्म में डेब्यू करने के इरादें से उन्होंने जिम में बहुत पसीना बहाया और फैट से फिट बन गए.

आर. माधवन

यदि आप आर. माधवन की पहले की फोटो देखोगे तो आपको आँखों पर यकीन नहीं होगा. वे बहुत ही सरीफ और साधारण दिखा करते थे. हालाँकि उनका लेटेस्ट लुक बड़ा ही कूल हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो हैं. हालाँकि अपनी जवानी के दिनों में वे कुछ ख़ास नहीं दीखते थे. इस फोटो में आप देख ही सकते हैं कि पहले और अब में कितना बदलाव आया हैं.

अनुपम खेर

बॉलीवुड के माहिर कलाकार अनुपम खेर के पहले और वर्तमान के लुक में जमीन आसमान का अंतर हैं. पहले उनके सिर पर बहुत बाल हुआ करते थे लेकिन बाद में उनका बाल्ड लुक ही उनकी पहचान बन गया.

संजय दत्त

पहले संजय बहुत ही दुबले पतले थे और लम्बे बाल लिए घुमा करते थे. उस समय वे नशा भी बहुत करते थे. हालाँकि बाद में उनकी बॉडी बढ़ती चली गई और बाल कम होने लगे. अब वे पहले से ज्यादा शरीफ भी हो गए हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ अपने कॉलेज के दिनों में कोई खास आकर्षक नहीं दीखते थे. हालाँकि पैसा और फेम आने के बाद उनके लुक में इतना बदलाव आया कि आज तक करोड़ों लड़कियां उन पर मरती हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की पहले की तस्वीरें देखे तो उन्होंने पहचानना भी मुश्किल होता हैं. ऐसा लगता हैं मानो शिल्पा उम्र के साथ साथ और भी खुबसूरत होती जा रही हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन के लूक में भी बहुत परिवर्तन आ गया हैं. उनकी आँखें भले वैसी ही हो लेकिन बॉडी और अंदाज़ में बड़ा अंतर देखा जा सकता हैं.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की पहले की फोटो बहुत ही मासूमियत से भरी होती थी. अभी तो वे कहीं से कहीं तक मासूम नहीं लगते हैं.

करण जोहर

करण जोहर पहले बहुत मोटे हुए करते थे. बाद में उन्होंने अपना वजन कम किया हैं. वर्तमान में वे भी काफी अच्छे दीखते हैं.

एम. एस. धोनी

धोनी की पहले की तस्वीर देख आपको आँखों पर यकीन नहीं होगा. पहले की तुलना में अब धोनी हद से ज्यादा आकर्षक और हैंडसम लगते हैं.

वैसे आपको सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला बदलाव किसका लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button