बॉलीवुड

BB13: 14 सालों में इतनी बदल गई आपकी फेवरेट रश्मि देसाई, देखिए इनकी पुरानी तस्वीरें

छोटे पर्दे का सबसे पसंदीदा रिएलिटी शो बिग बॉस अपने आखिरी पायदान पर है। इस शो से जुड़ी जानकारी बिग बॉस के फैंस हर समय रखते हैं और इस बार 13वें सीजन के साथ बिग बॉस सबको खूब मनोरंजित कर रहा है। इसमें रश्मि देसाई के भी खूब सारे फैंस हैं और इनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई लोगों को खूब पसंद आती है। आज भी रश्मि देसाई बहुत खूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन बीते 14 सालों में आपकी फेवरेट रश्मि देसाई के लुक में काफी बदलाव आया है। इस 14 सालों में रश्मी देसाई की खुबसुरती पहले के मुकाबले और निखरती नजर आती है। यu बात इनकी पुरानी तस्वीरें देखकर आसानी समझी जा सकती है किस तरह एक साधारण सी लड़की से रश्मि आज एक मार्डन लड़की बन चुकी हैं।

14 सालों में काफी बदल गया है रश्मि देसाई का लुक

गौरतलब है कि रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 13 में एक बेहतरीन कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं। वो शो के हर टॉस्क को पूरा कर रही हैं और विनर के रुप में बाकी कंटेस्टेंट के काफी कड़ी टक्कर दे रही हैं। इसके अलावा, शो में रश्मि को लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि रश्मि देसाई को इंडस्ट्री में आए 14 साल हो गए हैं, उन्हें पहला ब्रेक जी टीवी के शो ‘रावण’ से मिला था और इसके बाद वे ‘वो मित मिला दे रब्बा’ में नजर आई थीं। मगर रश्मि को खास पहचान ‘उतरन’ से मिली थी। इस शो के जरिए वे घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं। इसके अलावा रश्मि ने ‘परी हूं मैं’, ‘श्श्शश.. फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे पॉपुलर सीरियल में भी काम किया है।

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का एक जाना मान नाम है, इसके अलावा वो भोजपुरी सिनेमा में भी खास पहचान बना चुकी हैं। इन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में भी काम किया है जिनमें ‘गजब भइल रामा’, ‘कब होए गौना हमार’, ‘नदिया के तीर’, ‘गब्बर सिंह’, ‘तोहसा प्यार बा’, ‘दूल्हा बाबू’, ‘बंधन टूटे न’ और ‘पप्पू के प्यार हो गईल’ जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं।

आपको बता दें कि साल 2012 में रश्मि ने अपने को-एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी कर ली थी। नंदिश और रश्मि सीरियल उतरन में साथ थे और इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की भी खबरे सामने आई थी। इनका प्यार भी यहीं से शुरु हुआ था और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और बाद में प्यार शादी तक पहुंच गया। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन, कुछ सालों बाद रश्मि ने नंदीश से तलाक ले लिया था। ऐसी खबरे सामने आई थी की रश्मि तलाक के बाद अरहान खान को डेट करने लगी थीं और इन्होंने इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस में किया है। समय के साथ रश्मि की जिंदगी और लुक दोनों में काफी बदलाव आया है, जो उनकी पुरानी और हाल ही तस्वीरों में साफ नजर आता है।

Back to top button