बॉलीवुड

‘पारस को माहिरा से सच्चा प्यार हैं या गेम खेल रहा?’ Bigg Boss से बाहर आते ही शेफाली ने खोली पोल

बिग बॉस का 13वा सीजन अब कुछ ही हफ़्तों में ख़त्म होने की कगार पर हैं. ये शो अब तक के सभी सीजन में सबसे आगे रहा. इसकी मुख्य वजह घर वालो की लड़ाईयां और आक्रामक व्यवहार रहा. हाल ही में वीकेंड के वार पर शेफाली जरीवाला घर से आउट हो गई. इस तरह अब बिग बॉस के हाउस में बस 8 सदस्य ही शेष रह गए हैं. गौरतलब हैं कि पिछले वीकेंड के वार पर घर से शेफाली जरीवाला बेघर हुई थी. ऐसे में वो जैसे ही बिग बॉस हाउस से बाहर निकली तो मीडिया वालों ने उन्हें अंदर की ख़बरें जानने के लिए घेर लिए. इस दौरान शेफाली ने कई मीडिया वालों को इंटरव्यू दिए, जिसमे कई हैरतअंगेज खुलासे भी हुए. इसी बीच शेफाली ने घर में पारस और महिरा को लेकर भी चौकाने वाला बयान दिया हैं.

जैसा कि आप जानते ही हैं घर में माहिरा और पारस एक दुसरे के साथ कुछ ज्यादा ही क्लोज हैं. इनके बीच कई बार झप्पियाँ और पप्पियाँ भी होती दिखाई दी हैं. जहाँ एक तरफ पारस माहिरा से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ माहिरा हमेशा इसी बात पर जोर देती आई हैं कि वे और पारस सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. जब सीजन स्टार्ट हुआ था तब पारस, शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा इन तीनो का लव ट्रायंगल भी चल रहा था. ऐसे में एक बार पारस ने आरती से ये भी कहा था कि वो इन दोनों लड़कियों का इस्तेमला कर गेम में आगे बढ़ेगा.

बाद में पारस की वर्तमान गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी का एंगल भी सामने आया था. आकांक्षा को भी बिग बॉस हाउस में पारस का इस तरह माहिरा के करीब आना पसंद नहीं आया. हालाँकि उन्हें इस बात को लेकर दुविधा रही कि पारस अंदर गेम खेलने के लिए माहिरा के करीब जा रहा हैं या फिर सच में वो उन्हें धोखा दे रहा हैं. यही टॉपिक सलमान खान भी वीकेंड के वार में उठा चुके हैं.

अब इस बारे में शेफाली जरी वाला का एक बड़ा बयान सामने आय हैं. शेफाली ने कहा कि ‘घर में पारस की तरफ से तो माहिरा को लेकर रोमांटिक रिलेशनशिप हैं लेकिन माहिरा की तरफ से फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हैं.‘ शेफाली आगे बताती हैं कि ‘घर के अंदर हमें जो पारस आकांक्षा की स्टोरी पता चली थी वो अलग थी लेकिन जब मैं बाहर आई तो कुछ और ही सुनने को मिला हैं. अब इस हिसाब से तो पारस एक बहुत बड़ा गेम खेल रहा हैं.

बता दे कि शेफाली ने घर में सीजन के दुसरे पढ़ाव के दौरान वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. इतना ही नहीं घर में अपने पहले सप्ताह के दौरान ही वे बिग बॉस हाउस की कप्तान बन गई थी. उस दौरान वे सिद्धार्थ, आसिम वाली टीम में हुआ करती थी. बाद में जब आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई हुई तो वे आसिम की टीम से सिद्धार्थ की टीम में चली गई थी. घर में उनके आसिम रियाज से काफी मसले होते रहते थे.

वैसे आप लोगो को क्या लगता हैं पारस माहिरा से सच में प्यार करता हैं या बस गेम के लिए इस्तेमाल कर रहा हैं?

Back to top button