छोटे तालाब के किनारे कैमरे में कैद हुई भूत की परछाई, देखकर पड़ जायेंगे सोच में… देखें वीडियो!

अक्सर जब बच्चे छोटे होते हैं तो उन्हें नदी या तालाब के पास खेलने से मना किया जाता है। उस समय तो हमें भी इसका कारण पता नहीं चलता था कि आखिर ऐसा क्यों घर वाले कर रहे हैं? उस समय बस उनके ऊपर गुस्सा आता था। जैसे-जैसे उम्र बढ़ी, पता चला की वो हमें डूबने से बचाना चाहते थे, इसलिए नदी या तालाब किनारे खेलने से माना करते थे। लेकिन आज इसका असली मतलब समझ आया है कि आखिर वो माना क्यों करते थे। यह सभी के बचपन में हुआ होता है। सारे घरवाले अपने बच्चों को नदी या तालाब से दूर रखते हैं।

हर नदी या तालाब में डूबकर मरा होता है कोई:

आप तो जानते ही हैं कि शायद ही कोई ऐसी नदी या तालाब होगा जिसमें किसी की डूबकर मौत ना हुई हो। इस वजह से हर तालाब या नदी किनारे भूतों का साया होता है। अकसर जब कोई बच्चा अकेले इसके किनारे जाता है तो भूत उसके ऊपर अपना बुरा प्रभाव छोड़ने से बाज नहीं आते हैं। इसलिए बच्चों को नदी किनारे जाने से माना किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें भूत के साए को एक छोटे तालाब के पास कैमरे में कैद किया गया है।

दोस्त के साथ जाता है तालाब किनारे:

दरअसल एक जगह पर छोटा सा तालाब बना होता है। उस तालाब के दूसरी तरफ घना जंगल होता है। तलब को पत्थरों से अच्छी तरह घेरा गया रहता है, ताकि कोई इसमें गिर ना जाये। एक लड़का इस तालाब किनारे जाता है, और पानी के साथ खेलता है। उसके साथ उसका दोस्त उसका वीडियो बना रहा होता है। तभी लड़के का कैमरा तालाब किनारे के जंगल में जाता है, और वहाँ कुछ ऐसा दिखाई देता है, जिससे उसके होश उड़ जाते हैं। दरअसल उसके कैमरे में एक साया कैद हो जाता है।

जंगल में दिखता है भूत का साया:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से लड़का तालाब के पानी के साथ खेल रहा है और उसका दोस्त वीडियो बना रहा है। थोड़ी ही देर बाद लड़का तालाब से बाहर निकलकर आता है। उसके दोस्त का कैमरा इधर-उधर हो जाता है और उसके कैमरे में भूत जैसी आकृति कैद हो जाती है। यह देखने के बाद दोनों बुरी तरह से डर जाते हैं।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.