बॉलीवुड

जब प्रिंयका चोपड़ा ने अपने अंदाज से सबको किया घायल, लेकिन ऑस्कर अवार्ड्स में हो गई बड़ी गलती!

89वें ऑस्कर अवॉर्ड में एक बड़ी गलती हुई. बेस्ट फिल्म कैटगरी में गलती से गलत फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई. लेकिन, गलती का अहसास होते ही आयोजकों ने गलती को सुधार लिया. ऑस्कर में हुई इस तरह की गलती की चारों तरफ आलोचना हो रही है. हालांकि,इन आलोचनाओं के बाद भी भारत के लिए खुश करने वाली बात भी हुई. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर सेरेमनी में भारत का जलवा बिखेरा.

प्रियंका चोपड़ा की जबरदस्त एंट्र :

रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एंट्री से एक बार फिर सबको अपना फैन बना लिया. प्रियंका चोपड़ा राल्प एंड रस्सो की डिजाईन की हुई व्हाइट और सिल्वर गाउन पहनकर समारोह में आईं. हालांकि, दीपिका ने ऑस्कर अवॉर्ड्स की मेन सेरेमनी में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन वो इंडियन ब्यूटीज प्री-ऑस्कर पार्टी में अपने स्टाइल स्टेटमेंट का जलवा दिखाती नजर आईं. दीपिका, प्री-अवॉर्ड्स पार्टी में फ्लोरल ड्रेस में खूब जंच रही थीं.

ऑस्कर पुरस्कार जैसे अतंर्राष्ट्रीय फिल्म जगत के सबसे बड़े सम्मान को पाने के लिए दुनिया का हर कलाकार ख्वाहिशमंद रहता है. लेकिन, सबकी किस्मत में इसकी चमक नहीं होती. कुछ ऐसा ही हुआ इस बार के समारोह में. जब ‘मूनलाइट’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. हालांकि, समारोह में उस वक्त हलचल मच गई. जब बेस्ट फिल्म के लिए गलती से ‘ला ला लैंड’ का नाम अनाउंस कर दिया गया है. बाद में ‘मूनलाइट’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया.

14 कैटेगरी में नॉमिनेट हुई फिल्म ‘ला ला लैंड’ ने सबसे ज्यादा 6 अवॉर्ड अपने नाम किए. हालांकि, उसे बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड नहीं मिला. बेस्ट एक्टर का सम्मान फिल्म ‘मैनचेस्टर बाय द सी’ के लिए केसी एफ्लेक को मिला. जबकि, बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड ‘ला ला लैंड’की एक्ट्रेस एमा स्टोन ने जीता. भारतीय मूल के ब्रिटिश कलाकार देव पटेल ऑस्कर से चूक गए. उन्हें फिल्म ‘लॉयन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था.

Back to top button