बॉलीवुड

Pics: एकता कपूर ने मनाया बेटे का पहला बर्थडे, शामिल हुए बड़े सितारे, पहली बार दिखा बेटे का चेहरा

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. वह अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ एकता बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं. कल ही एकता कपूर को पद्मश्री अवार्ड मिलने की घोषणा हुई है.

आज के इस पोस्ट में हम एकता कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि एकता ने अपने बेटे रवि का पहला जन्मदिन मनाया है. बीते साल 27 जनवरी को एकता सरोगेसी के जरिये एक बेटे की मां बनी थीं. हालांकि, अभी तक उनके बेटे का चेहरा मीडिया के सामने नहीं आया था, लेकिन बेटे के पहले जन्मदिन पर एकता ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई.

बता दें, बेटे रवि के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एकता ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस खास मौके पर बॉलीवुड-टीवी के सभी बड़े-बड़े सितारे एकता की खुशी में शरीक होने पहुंचे. इस मौके पर बी-टाउन के कई मशहूर कपल अपने-अपने बच्चों के साथ नजर आये. पार्टी का आयोजन अंधेरी के एक क्लब में हुआ था. पार्टी का एक विडियो भी सामने आया है जिसमें नाना जितेंद्र ने रवि को गोद में लिया है और केक कट किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Laquuuuu kept a bday party for his baby brother a day before his bday ( tom) ! Thanku everyone for all d wishes in advance !

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on


एकता कपूर पार्टी में बेटे रवि को अपनी गोद में लेकर पहुंची थीं. इस दौरान रवि कपूर थोड़े बेचैन दिखे, लेकिन जैसे ही एकता ने उन्हें गोद में लिया तो वे शांत हो गए. एकता ने मीडिया से अपने बेटे को मिलवाया और पपराजी को हाय करने के लिए कहा. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये नन्हे रवि के पहले जन्मदिन पर बॉलीवुड का कौन-कौन सितारा शरीक होने पहुंचा था.

एकता कपूर बेटे रवि के साथ

जेनेलिया-रितेश अपने बच्चों के साथ

दिव्या कुमार खोसला अपने बेटे के साथ

तुषार कपूर बेटे लक्ष्य के साथ

आयुष शर्मा बेटे आहिल के साथ

सुरवीन चावला अपनी बेटी और पति के साथ

अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित के साथ

एषा देओल बेटी राध्या के साथ

एक्ट्रेस माही गिल अपनी बेटी के साथ

रवि कपूर के नाना और वेटरन एक्टर जितेंद्र


पढ़ें टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं दिशा, एकता कपूर के फेमस सीरियल में करते हैं काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button