बॉलीवुड

4 साल की बेटी होने के बावजूद लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जायेंगे आप

आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है उस अभिनेत्री का नाम है माही गिल… जैसा की आप सभी लोगों को पता है की माही गिल कई बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है. इतना ही नहीं माही गिल ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत सी हिट फिल्में भी दी है. हम आपको बता दे की माही गिल ने केवल 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी. पर माही गिल की ये शादी ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाई थी और माही अपने पति से अलग हो गयी थी. माही गिल की एक बेटी भी है. जिसकी उम्र 3 साल है. माहि का ऐसा मानना है कि बच्चे होने के लिए शादी करने की कोई जरूरत नहीं होती है.

माहि गिल देव डी’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज में दिखाई दे चुकीं है. हाल ही बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े एक चौंकाने वाले राज का खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में माही गिल ने बताया है कि उनकी एक बेटी भी जिसकी उम्र तीन साल है. माहि गिल की बेटी का नाम वेरोनिका है. इस अगस्त में माही गिल की बेटी तीन साल की हो जाएगी. एक इंटरव्यू के हवाले से मीडिया में माही गिल से जुडी ये खबर चल रही है. माही गिल ने यह भी स्वीकार किया है की अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है, और वे लिवइन रिलेशनशिप में रह रही हैं. माही गिल अपनी बेटी के बारे में बताते हुए कहती हैं ‘मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरी एक बेटी है. वैसे अभी तक मैंने शादी नहीं की है. जब मेरा मन होगा तब शादी कर लूंगी. इस साल अगस्त महीने में मेरी बेटी की उम्र तीन साल हो जाएगी.’

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल ‘दबंग’, ‘जंजीर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में माही गिल ने बताया कि वे पहले अपनी निजी ज़िंदगी से जुडी कोई बात नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने कभी भी अपनी बेटी के बारे में नहीं बताया. सबसे खास बात ये है की इतने समय माही ने अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखा. यही नहीं, उन्होंने कभी सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी से जुड़ी कोई जानकारी नहीं डाली.माही गिल की उम्र 43 साल है.

उनसे शादी के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया ‘शादी की क्या जरूरत है? यह सभी बाते सोच और समय पर निर्भर करती है. परिवार और बच्चे बिना शादी किये भी बनाये जा सकते हैं. शादी किये बिना बच्चे होने में कोई परेशानी नहीं है. मुझे ऐसा बिलकुल नहीं लगता की इसमें कोई परेशानी है. शादी एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता है. पर इसे करना है या नहीं, यह अपनी खुद की चॉयस है.’ अगर माही गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3. इस फिल्म में माही एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

Back to top button