बॉलीवुड

45 वर्ष की आयु में नानी बनीं ये प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी नाती की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी नाती के संग खूब सारी फोटो क्लिक करवाई हैं और इन फोटों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 45 वर्ष की रवीना टंडन इन फोटों में अपनी 5 महीने की नाती के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फोटों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा है कि मैं और मेरा .. एक ही भाव हैं। बिल्कुल ग्लैम नैन की तरह! (Me and mine .. even the same expressions ? . Just like his glam nan! )।

तस्वीरों में अपनी नाती के साथ रवीना बेहद ही खुश नजर आ रही हैं और नाती को खूब प्यार कर रही हैं।

साल 1995 में लिया था गोद

दरअसल जब रवीना 21 साल की थी तो उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया था और इन दोनों लड़कियों की परवरिश का पूरा खर्च उठाया था। इतना ही नहीं रवीना ने इनकी शादी भी धूमधाम से करवाई थी। जिन दो लड़कियों को रवीना ने गोद लिया था उनके नाम छाया और पूजा है। छाया ने साल 2019 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। वहीं नानी बनने की खुशी में रवीना ने उस समय एक ग्रैंड पार्टी भी रखी थी और अपने करीबी दोस्तों को पार्टी में बुलाया था। रवीना ने अपनी नाती का नाम रुद्र रखा था ।

 

View this post on Instagram

 

Me and mine .. even the same expressions ? . Just like his glam nan! ? ! #rudrasdayout ?

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on


वहीं अब रुद्र अब पांच महीने की हो गई हैं और रवीना ने रुद्र के साथ अपनी कई सारी फोटो शेयर की हैं। फोटों में रवीना ने रुद्र को गोद में ले रखा है और उसके साथ खेल रही हैं।


रुद्र के अलावा रवीना ने अपनी बेटी छाया के साथ भी फोटो क्लिक की है और ये फोटो भी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

साल 2004 में की थी शादी

रवीना टंडन लंबे समय से बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं और इन्होंने कई सारी हिट फिल्में कर रखी हैं। साल 2004 में रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी की थी। रवीना की शादी बेहद ही भव्य तरीके से हुई थी और उदयपुर के जगमंदिर पैलेस में पंजाबी रीति-रिवाज के तहत रवीना शादी के बंधन में बंधी थी। इस शादी से रवीना को दो बच्चे हैं। जिनमें से बेटी का नाम रशा और बेटा का नाम रणबीरवर्धन हैं। रवीना की बेटी का आयु 14 साल की है जबकि इनका बेटा अभी 11 वर्ष का है। रवीना अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आती है। हाल ही में अपनी बेटी रशा के जन्मदिन पर रवीना ने एक पार्टी भी दी थी।

कई शो को किया है जज

रवीना टंडन ने कई सारे शो भी जज किए हुए हैं और ये फिल्म के अलावा टी.वी जगत का भी प्रसिद्ध चेहरा हैं। रवीन ने हाल हीं में स्टार प्लास पर आने वाले शो नच बलिये को भी जज किया था। इसके अलावा ये सोनी और जी टी.वी पर आने वाले कई सारे रियलिटी शो भी जज कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर हैं बेहद ही एक्टिंव

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिंव रहती हैं और समय-समय पर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रवीना के करीब 1,601 पोस्ट और 3.7  अनुयायी (followers) हैं।

Back to top button