राशिफल

Rashifal: भोलेनाथ की चमत्कारी शक्ति से इन 6 राशि वालों को होगा लाभ, रोड़पति से बनेंगे करोड़पति

हम आपको सोमवार 27 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 January 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपको बेवजह तनाव लेने की जरूरत नहीं है। किसी काम से अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। आज आप अच्छा महसूस करेंगे। एकाग्र होकर अपने कार्य क्षेत्र में लगे सफलता मिलने का योग बन रहा है। आपके घर मेहमानों का आगमन हो सकता है। छोटे बच्चे को कुछ गिफ्ट करें, आपकी सभी परेशानियों का अंत होगा। रोजमर्रा के कामों में फायदा हो सकता है। प्रॉपर्टी के काम भी पूरे हो सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होने पर अच्छा महसूस करेंगे। साइंस के स्टूडेंट्स के लिये दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपको अपनी मेहनत करते रहनी चाहिए। उन मित्रों के साथ आप कहीं लंबी यात्रा के लिए जा सकते हैं इसलिए आपको कोई परेशान होने की चिंता नहीं है। अपनी सोच से दूसरों को प्रभावित करेंगे। प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है। ऑफिस में तनावपूर्ण स्थिति खत्म हो सकती है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आपका कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जायेगा। प्रेमी से मुलाकात आपके लिए लाभदायक रहेगी। शत्रु चिंतित करेंगे। धन लाभ एवं अनेक कार्य पूर्ण होने का समय चल रहा है। शेयर-सट्टा में पूंजी निवेश का आयोजन करेंगे। निवेश तथा नौकरी के अनुकूल परिणाम होंगे। संतान की उपलब्धियों से प्रसन्नता और बढ़ेगी।सहकर्मी कार्य में मदद करेंगे। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

निजी संबंधों के लिहाज से यह दिन अनुकूल है। संपत्ति से लाभ होगा। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा। यदि आपके घर में कोई पारिवारिक क्लेश रहता है तो वह खत्म हो जाएगा। भावेश ना कोई काम ना करें. नुकसान हो सकता है। रोजमर्रा के कामों को पूरा करने में मेहनत और भागदौड़ ज्यादा करनी पड़ सकती है। कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप भावनात्मक तौर पर कुछ खालीपन महसूस हो सकता है। आपके बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी योजना पर लंबे समय से प्रयासरत हैं तो उसमें सफलता मिलेगी। हालांकि सफलता के लिए धैर्य जरूरी है। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। अविवाहित लोगों को खुशखबरी मिल सकती हैं, बहुत जल्द आपकी जिंदगी में एक नया साथी आ सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप नई गाड़ी या कोई नया उपकरण खरीदने की योजना बना सकते हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। सेहत में गिरावट आ सकती है। आर्थिक कशमकश व खींचतान बनी रहेगी। आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं है। आज आप कोई ऐसी नई बात सीख सकते हैं, जो आने वाले दिनों में आपको बड़ा लाभ दिलायेगी। समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। धर्म ध्यान की ओर झुकाव बढ़ेगा, धार्मिक कार्यक्रम में सहभागी होंगे। आपके जीवन में से सभी कठिनाइयाँ दूर होगी। व्यापार में बहुत ज्यादा फायदा होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। गुस्से में शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है। ऑफिस में कुछ खास बदलाव होने के योग दिखाई नहीं दे रहे हैं। यात्रा का कोई कार्यक्रम भी बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज पुत्र की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। व्यापार की दृष्टि से भी दिन शुभ रहने वाला है, आज लाभकारी सौदे होंगे। प्रेम के नजरिए से आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें। आपका समय अच्छा चल रहा है। किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। कार्यस्थल पर थोड़ा तनाव रहने से परेशान रहेंगे। कामकाज के साथ आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है। मन में उठने वाली दुविधाओ से आप मानसिक उचाट अनुभव करेंगे। नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। व्यापार में आप अधिक मुनाफा प्राप्त करने में सफल रहेंगे। आप को संतान सुख मिलने की संभावना है। माता-पिता आपको कोई बड़ा गिफ्ट दे सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज परिवार में किसी नए का आना उल्लास के पल लेकर आएगा। खर्च में बढ़ोतरी होने से परेशान रहेंगे। भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी से सहयोग मिलने पर मानसिक सुख मिलेगा। आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा। आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं। कर्मठ होकर कार्य करें, सफलता अवश्य मिलेगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपका रुका हुआ व्यापार फिर से चलने लगेगा। आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। कार्यक्षेत्र पर परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। घर परिवार के लोगों के साथ समय बिताने पर खुशी मिलेगी। आपके मददगार रवैये और खुशमिजाजी के कारण समाजिक क्षेत्र में आपका मान बढ सकता है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है। पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव खड़े होने की संभावना है। समाज में आपके कार्य की सराहना होगी। व्यापार में अतिरिक्त लाभ के योग है। नए निवेश के लिए योजना फलिभूत होगी। संतान और जीवनसाथी की तरफ से लाभ होगा। आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है। यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा। मंदिर में गुड़ दान करें, सभी काम में सफल होंगे। घर-परिवार की चिंता छोड़कर करियर पर ध्यान दें।

आपने Rashifal 27 January 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 January 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 January 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : रोज करें हनुमान चालीसा का पाठ, जीवन में सदा बनीं रहेगी हनुमान की कृपा

Back to top button