बॉलीवुड

शादी के बाद UK चली गईं राखी सावंत का बड़ा खुलासा, कहा- ‘करण जौहर मेरे बॉलीवुड से जाने के बाद…’

राखी सावंत फिल्म इंड्रस्ट्री का एक बहुत ही जाना माना नाम है. ये एक बहुत ही हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो कभी भी कुछ भी कहने से पहले एक बार भी नहीं सोचती हैं. राखी अपने अभिनय की वजह से नहीं बल्कि अधिकतर दिए गए अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. ये पिछले काफी समय से अभिनय की दुनिया से दूर हैं. पर ये हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. अभिनेत्री राखी सावंत शादी करने के बाद आजकल यूके में रह रही हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत मिस कर रही हैं. राखी सावंत के सभी प्रशंशक उन्हें फिल्मों में देखने के लिए लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे हैं.

एक बार फिर से राखी सावंत अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई है. आजकल सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चलता है की राखी मुंबई को बेहद मिस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में राखी यह कहती नज़र आ रही हैं हैं कि वो आजकल यूके में हैं और वो बहुत जल्द मुंबई में आना चाहती हैं. वीडियो में राखी ने ये भी कहा की वो अपनी मम्मी के ऑप्रेशन के समय मुंबई आई थी पर कुछ दिनों तक मुंबई में रहने के बाद वो वापस यूके लौट गई हैं पर यूके में राखी सावंत का ज़रा भी मन नहीं लग रहा है.

राखी सावंत वीडियों में कहती नज़र आ रही हैं, “यहां के लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं. पर भले ही मेरा शरीर यहाँ है पर लेकिन मेरा दिल मुंबई में है मेरी मां के पास. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मेरे फ्रेंड्स सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, विद्या बालन और आलिया भट्ट मुझे बहुत याद करते हैं. ये सभी लोग मुझे हमेशा फोन करते रहते हैं. ये सभी लोग मुझे इस तरह से मिस करते हैं जैसे मैंने बॉलीवुड छोड़ दिया हो..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी इसके आगे बताती हैं, “मेरे शादी करने के फैसले से करण जौहर, फराह खान ये सब लोग बहुत उदास हैं. ये अक्सर बोलते हैं की मैं क्यों शादी करके बॉलीवुड से चली गई. मेरे शादी करने के डिसीजन से वो लोग बहुत नाराज हैं. सभी लोग यही चाहते हैं कि मैं वापस आ जाऊं. क्योंकि सभी के लिए एंटरटेनमेंट करना बहुत जरूरी होता है. मैं भी मुंबई वापस आना चाहती हूं.” हम आपको बता दें कि राखी सावंत पिछले काफी लम्बे समय से लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और रोज़ाना अपनी अलग अलग तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा राखी रियेल्टी शो बिग बॉस और नच बलिये में भी भाग ले चुकी हैं.

Back to top button