बॉलीवुड

सोफे पर लेट मलाईका ने बिखरी अदाएं, लोग बोले ‘बुढ़िया हड्डियाँ दिख रही हैं सुधर जा..’

बॉलीवुड में काम करने वाली अभिनेत्रियाँ बड़ी मॉडर्न ख्यालों वाली और बोल्ड नेचर वाली होती हैं. इनका फेशन सेन्स बाकियों से कुछ अलग होता हैं. बढ़ती उम्र का इनके ऊपर कोई असर नहीं होता हैं. ये खुद को दिल से हमेशा जवान समझती हैं. लोग क्या कहेंगे इसकी परवाह नहीं करती और हमेशा अपने दिल की सुनती हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें ये बात पचती नहीं हैं और वे इन एक्ट्रेस को उनके कपड़ो के ऊपर ना सिर्फ जज करते हैं बल्कि भद्दी कमेंट्स कर ट्रोल भी करते हैं.

46 वर्षीय मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ भी अक्सर ऐसा ही होता हैं. मलाईका फिल्मों में अपने आइटम नंबर के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. यहाँ उनके फॉलोवर्स लाखों की संख्या में हैं. मलाईका अक्सर इन्स्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं. ऐसे में ये फोटोज उनके फैंस को तो बड़ी पसंद आती हैं लेकिन जो हेटर्स हैं उनकी जल जाती हैं और फिर वो फोटो के नीचे कमेंट में कुछ भी उल्टा सीधा लिख देते हैं. खासकर पुरानी सोच वाले लोगो को इन अभिनत्रियों का छोटे कपड़े पहनना चुभता हैं. जबकि ये एक्ट्रेस का निजी लाइफ का निजी फैसला होता हैं.

खैर हाल ही में मलाईका ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम पर एक सौफे पर लेटी हुई मादक अदाओं वाली एक तस्वीर साझा की हैं. इस फोटो में मलाईका ने सफ़ेद रंग का स्कर्ट और ब्लैक रंग के बूट पहने हुए हैं. साथ ही तस्वीर में उनके बाल खुले हुए हैं. ये तस्वीर मर्केश की है. मलाईका के इस ड्रेस, अंदाज़ और पोज को देख ट्रोलर्स को नया काम मिल गया. वे इस तस्वीर के नीचे कई तरह के अजीब और भद्दे कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Yes jus lounging around very casually …… ?? GUTSSSSS

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मसलन एक यूजर लिखता हैं ‘बुढ़िया हड्डियाँ दिख रही हैं, सुधर जा’ फिर दूसरा कमेंट आता हैं ‘खाया करो कुछ.. गॉड के पास भी जाना हैं.. इतना नंगा होना.. उफ़..’ एक ने लिखा ‘और कितना बिगड़ोगी? शर्म करो थोड़ी.’ फिर एक यूजर ने इस तस्वीर में भी अर्जुन का नाम घुसा दिया और लिखा कि ‘अर्जुन बोलता होगा इसमें मेरा हाथ नहीं हैं.’

वैसे ट्रोलिंग के अलावा मलाईका को तारीफें भी मिल रही हैं. उनके जो सच्चे फैंस हैं वे मलाईका की इस तस्वीर और लुक की तारीफ़ कर रहे हैं. मलाईका के फैंस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि बुढ़ा तो एक दिन सभी को होना हैं. जो कमेंट कर रहा हैं वो भी एक ना एक दिन होगा. किसे इस तरह रहना हैं और कौन सी ड्रेस पहना हैं ये पुर्णतः निजी मामला होता हैं. इसमें दखल देने का कोई मतलब नहीं बनता हैं.

वैसे बता दे कि मलाईका पिछले काफी महीनों से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इन दोनों के फैंस को तो बस यही इंतज़ार हैं कि जल्दी से ये दोनों शादी कर ले. हालाँकि ये शुभ कार्य कब होता हैं इस बारे में अभी कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं हैं.

Back to top button