बॉलीवुड

‘तान्हाजी’ फिल्म में सोयराबाई की भूमिका निभाने वाली इलाक्षी कितनी अट्रैक्टिव हैं, देखिए तस्वीरें

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सभी लोगों का ध्यान केवल काजोल, अजय देवगन और सैफ अली खान पर ही रहा होगा पर क्या आपने इस फिल्म में इलाक्षी को देखा? इस फिल्म में इलाक्षी गुप्ता की भूमिका बहुत ही छोटी थी पर अपनी इस छोटी सी भूमिका से इलाक्षी ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. आज हम आपको इस फिल्म के खूबसूरत किरदार इलाक्षी के बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म इलाक्षी ने में सोयराबाई का किरदार निभाया हैं. “ताना जी” फिल्म में भले ही इलाक्षी गुप्ता का रोल बहुत छोटा हो पर थोड़े से समय में इलाक्षी ने पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत लिया.’तान्हाजी’ फिल्म में इलाक्षी ने अपने किरदार के साथ पूरा जस्टिस किया है.

इस फिल्म में इलाक्षी महाराष्ट्रियन लुक में दिखाई दे रही हैं, लेकिन अपनी असल ज़िंदगी में इलाक्षी बहुत ही स्टाइलिश और फैशनेबल हैं. इलाक्षी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड स्टाइलिश पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं. इलाक्षी एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट (MDS Conservative dentistry & Endodontics) भी है. इसके अलावा इलाक्षी फैशन मॉडल, डांसर, स्प्रिचुअल भी हैं. ये सभी बातें इलाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुद बताई हैं.फिल्म ‘तान्हाजी’ की सक्सेस को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि इलाक्षी का बॉलिवुड करियर बहुत अच्छा रहेगा.

इलाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमे वो बहुत ही आकर्षक नजर आ रही हैं. इलाक्षी की इन तस्वीरों को देखकर यह पता चलता है उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक हैं. इलाक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में अधिकतर तस्वीरें समन्दर के किनारे ली गई हैं. अगर फिटनेस की बात करें तो इलाक्षी अच्छे अच्छों को टक्कर देने का दम रखती हैं. अजय देवगन, काजोल , और सैफ अली खान की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज होने के 13 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं, पर इस फिल्म की कमाई कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. बल्कि फिल्म तान्हाजी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है.

 

View this post on Instagram

 

Nature love ❤️??? #colombo #traveldiaries #boatride #mangroove ??#river #bentota #srilanka #indianmodel

A post shared by Elakshi Gupta (@dr_elakshi) on


तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को समीक्षकों की मिलजुली प्रतिक्रिया मिली थी, पर इसके बावजूद यह फिल्म पिछले 13 दिनों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. हम आपको बता दें कि फिल्म तान्हाजी में अजय देवगन के साथ काजोल भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं. तान्हा जी फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे का किरदार निभाया हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ साथ सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं. फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 23 करोड़, सोमवार को 8 करोड़ और मंगलवार को 7.72 करोड़ रुपये की कमाई की है.

देखिए तस्वीरें-

1

2

3

4

5

6

7

Back to top button