बॉलीवुड

रणबीर की बिल्डिंग में घर खरीदने के लिए बेताब हैं तारा, बोलीं- ‘मुझे उसी के पास….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी वे अपनी फिल्म की वजह से, तो कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी बीच इन दिनों वे अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, तारा सुतारिया अब न सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के करीब आना चाहती है, बल्कि उनके परिवार के साथ भी नजदीकियां बढ़ाना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे एक दूसरे मिलते जुलते भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में तारा सुतारिया अब ब्वॉयफ्रेंड की सोसायटी में घर लेने का प्लान बना रही हैं, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है।

तारा सुतारिया रणबीर कपूर के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से अब वे कपूर परिवार से अपनी नजदीकियां बढ़ाना चाहती है और अपने रिश्ते को और भी मजबूत करना चाहती है। ऐसे में तारा सुतारिया ने रणबीर कपूर की सोसायटी में घर खरीदने का प्लान बनाया, लेकिन वहां घर मिलना अभी मुश्किल दिखाई दे रहा है। बता दें कि तारा सुतारिया और आदर जैन एक दूसरे को लंबे समय़ से डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है।
रणबीर की बिल्डिंग में शिफ्ट होना चाहती हैं तारा सुतारिया

 

View this post on Instagram

 

Totally obsessing over these kicks! If you like chunky sneakers as much as I do then you can log on to www.skechers.in and get yourself a pair. #SKXHeritage #SkechersIndia

A post shared by TARA? (@tarasutaria) on


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तारा सुतारिया अब अपने प्यार को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती है, जिसकी वजह से परिवार वालों के साथ नजदीकियां बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन फिलहाल उनकी ये कोशिश सफलत होती नहीं दिख रही है। बता दें कि तारा सुतारिया ने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में घर खरीदने का प्लान बनाया है, लेकिन अभी उसके लिए उन्हें कई पापड़ बेलने की ज़रूरत है, जिसके बाद ही वे वहां घर खरीद सकती हैं।

तारा सुतारिया-आदर जैन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा सुतारिया नए घर की तलाश में हैं और वे बांद्रा स्थित पाली हिल्स पर रहना चाहती हैं, जो कि रणबीर कपूर की बिल्डिंग है। ऐसे में वे कपूर परिवार के नजदीक आना चाहती है। सूत्रों की माने तो अभी यहां घर खाली नहीं है और यहां घर लेना भी आसान बात नहीं है, ऐसे में तारा सुतारिया की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि तारा सुतारिया को अपने प्यार के नजदीक रहना बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से अब वे उसी बिल्डिंग में घर लेने का मन बना चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया का करियर अभी ज्यादा लंबा नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने पिछले साल ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावा में देखा गया, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। खबरों की माने तो उनकी अपकमिंग फिल्म बहुत ही जल्द पर्दे रिलीज हो सकती है। दरअसल, उन्हें फिल्म तड़प में देखा जा सकता है, लेकिन अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button