राजनीति

पीएम मोदी ने फ़िल्मी अंदाज में की कानून के डंडे की बात, कहा कटप्पा ने बाहुबली को तबाह कर दिया!

यूपी के विधानसभा चुनावों में प्रचार के दौरान मुद्दे बिल्कुल बदल चुके हैं, समझ में नहीं आ रहा कि हमारे नेता क्या कहना चाह रहे हैं. कई बार तो वो बोलना कुछ और चाहते हैं और बोल कुछ और जाते हैं. इस बार के चुनाव में जनता का रुख किसी भी दल की तरफ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. सपा कांग्रेस गठबंधन तो था ही, बीजेपी और सुभासपा गठबंधन भी जोरों पर है, पांच चरणों के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं. आखिरी के दो चरणों के लिए जंग जारी है.

Up election pm modi graveyard remarks
अखिलेश यादव और पीएम मोदी की तकरार बढती जा रही है :

ऐसे में कई दिलचस्प चीजें हो रही हैं. अखिलेश यादव और पीएम मोदी की तकरार बढती ही जा रही है, पीएम मोदी कहते हैं की यूपी में बिजली नहीं है तो अखिलेश कहते हैं बिजली का तार छूकर दिखाओ, ऐसा लग रहा है जैसे नेता सत्ता की नहीं मोहल्ले की लड़ाई लड़ रहे हैं.

इसी बीच पीएम मोदी मऊ पहुंचे वहां उन्होंने अपनी सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पक्ष में प्रचार किया उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का जिक्र किया. लेकिन उनके बयां में यह साफ़ नहीं हो पाया कि दरअसल वो किसपर तंज कसना चाह रहे हैं.

पीएम मोदी ने बाहुबली नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में बाहुबली नेता जितने खुश जेल जाते समय होते हैं उतने खुश बाहर रह कर नहीं होते. उन्होंने सपा और मायावती की पार्टी बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग बाहुबलियों को पनाह देते हैं. इसके बाद वो फिल्म का जिक्र करने लगे और उन्होंने कहा एक फिल्म आयी थी बाहुबली, उसमे एक किरदार था कटप्पा. कटप्पा ने बाहुबली का सबकुछ तबाह कर दिया.

इतना बोलकर पीएम मोदी ने बात बदल दी और अपनी सहयोगी पार्टी सुभासपा के चुनाव चिन्ह छड़ी की तरफ इशारा करते हुए बोले ये छड़ी कानून का डंडा है और कानून के डंडे कि ताकत इसबार 11 मार्च को पता चल जाएगी. जब यूपी में बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियों की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही बाहुबलियों को पता चलेगा की जेल क्या होता है, जेल होने वाले सभी गैर-कानूनी कम बंद हो जायेंगे.

पीएम मोदी ने मंच से किसी भी बाहुबली का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने यह भी साफ़ नहीं किया कि वो कटप्पा किसे कह रहे थे. दरअसल पीएम मोदी जिस विधानसभा सीट पर प्रचार करने गए थे वहां से बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी बीएसपी प्रत्याशी है जो अभी कई मामलों में जेल में बंद है.

Back to top button