बॉलीवुड

कमाई के मामले में सभी पर भारी पड़े अक्षय कुमार, इस फिल्म के लिए लेंगे अब तक की सबसे महंगी फीस

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ ने ताबड़तोड़ कमाई की है. अक्षय की फिल्म हिट होने से उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है. वहीं, बीते दिनों फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स में अक्षय को चौथे स्थान पर रखा था. अक्षय इस लिस्ट में आने वाले एकमात्र ऐसे भारतीय थे, जिन्हें टॉप 10 में जगह मिली थी.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वह एक साल में 3-4 फिल्में तो आसानी से कर लेते हैं. इन दिनों अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ काम कर रही हैं. वहीं, ये खबर भी खूब जोरों-शोरों पर है कि अक्षय कुमार को निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी काम कर सकते हैं.

बैक टू बैक हिट फिल्में देकर अक्षय कुमार ने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. बता दें, उनकी कोई भी फिल्म 100 करोड़ से कम का बजनेस नहीं करती. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि आनंद एल राय की फिल्म में काम करने के लिए अक्षय ने भारी भरकम फीस की डिमांड की है. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है, लेकिन अगर ये सच है तो यह अक्षय कुमार की अभी तक की सबसे महंगी फीस हो सकती है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि बीते साल अक्षय ने एक के बाद एक लगातार चार हिट फिल्में दी. अभी हालात ऐसे हैं कि अक्षय के पीछे बड़े-बड़े निर्माता-निर्देशक की लाइन लगी है और वह उन्हें मुंहमांगी फीस देने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद एल राय की फिल्म करने के लिए अक्षय ने 120 करोड़ की मोटी रकम मांगी है.

जल्द ही फिल्म की घोषणा की जायेगी. पहले की ख़बरों की मानें तो फिल्म को लव स्टोरी बताया जा रहा है और आने वाले कुछ महीनों में शूटिंग शुरू हो जायेगी. बात करें वर्क फ्रंट की तो सूर्यवंशी के अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बम और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे. साथ ही अक्षय पृथ्वीराज की बायोपिक में भी काम करेंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. हाल ही में लक्ष्मी बम का पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल भी अक्षय दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

पढ़ें अक्षय कुमार की इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, ऐसा होगा किरदार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button