बॉलीवुड

इंटरनेट पर छाया शाहरुख की लाडली सुहाना का लेटेस्ट लुक, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड्स का क्रेज है, जिसमें सुहाना खान से लेकर तैमूर अली खान तक शामिल है। स्टार किड्स का क्रेज लोगों में सुपरस्टार की तरह होता है, उनकी हर चीज़ को काफी पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, स्टार किड्स की तस्वीरों में लोग उनके पैरेंट्स की छवि भी तलाश करते हैं, जिसकी वजह से मीडिया की नजरें हमेशा उनके ऊपर बनी रहती हैं। इसी कड़ी में शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने करियर को अपनी मेहनत के दम पर बनाया है, जिसकी वजह से उनकी एक्टिंग का डंका न सिर्फ भारत में बजता है, बल्कि पूरी दुनिया में बजता है। मतलब साफ है कि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है, ऐसे में अब उनसे जुड़ी कोई भी चीज़ उनके फैंस पर गहरा प्रभाव डालती है। इस स्थिति में यदि बात उनकी बेटी सुहाना खान की हो, तो फैंस का उत्साहित होना लाजमी है। खैर, यहां हम उनकी बेटी सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीर की बात कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ट्रेडिंग हो रही है सुहाना खान की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Double tap ❣️ @suhanakhanteam

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on


सोशल मीडिया पर सुहाना खान की एक तस्वीर तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में सुहाना खान मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। उनकी ये तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। उनके लुक की बात करें, तो उन्होंने इसमें व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसमें और जीभ चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस तस्वीर को उनके फैंस क्लब द्वारा शेयर किया गया है।

बॉलीवुड में कर सकती हैं एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस साल के आखिरी या 2021 तक वे जरूर बॉलीवुड में कदम रख लेंगी, क्योंकि अब उनकी पढ़ाई भी पूरी होने वाली है। इस मसले पर अक्सर शाहरुख खान का यही कहना होता है कि जब तक सुहाना की पढ़ाई पूरी नहीं होगी, तब तक वे एक्टिंग नहीं करेंगी। इतना ही नहीं, शाहरुख चाहते हैं कि उनकी बेटी पहले एक्टिंग अच्छे से सीखें, जिसके बाद इंडस्ट्री में कदम रखे।

फ्लॉप हो रही है शाहरुख की फिल्में

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बहुत ही ज्यादा फ्लॉप रही है, जिसकी वजह से उन्होंने फिलहाल ब्रेक लिया हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने अभी तक अपनी कोई नई फिल्म का ऐलान तक नहीं किया गया। आखिरी बार उन्होंने फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी, लेकिन इसके बाद से उनकी नई फिल्म का ऐलान भी नहीं हुआ। माना जा रहा है कि शाहरुख खान एक अच्छी स्टोरी की तलाश में हैं, जिसकी वजह से उन्होंने ब्रेक लिया हुआ।

Back to top button