दिलचस्प

होटल के अंदर घुस गया हाथी, बड़े आराम से टहलते हुए ऐसे की मस्ती, देखे मजेदार Video

हाथी दुनियां का सबसे बड़ा धरती पर चलने वाला जानवर होता हैं. हाथियों को काफी इंटेलिजेंट भी माना जाता हैं. इसका विशालकाय शरीर होता हैं. आमतौर पर ये हाथी जंगलों या रीजनल पार्क में दिखाई देते हैं. कभी कभी हमें ये रोड पर महावत के साथ दिखाई दे जाते हैं. हालाँकि हमें पूरा यकीन हैं कि आप ने कभी किसी होटल के अंदर हाथी को घूमते हुए नहीं देखा होगा. जरा सोचिए आप किसी होटल में रात रुके हैं. तभी दरवाजा खोल बाहर आते हैं और देखते हैं कि होटल के अंदर एक हाथी बड़े आराम से यहाँ वहां घूम रहा हैं. यक़ीनन ये नजारा देख आप हक्के बक्के रह जाएंगे. आमतौर पर होटल में चूहे, कबूतर या बिल्ली जैसे जानवर दिख जाया करते हैं लेकिन हाथी का दिखना नामुमकिन सा लगता हैं.

हालाँकि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ा पॉपुलर हो रहा हैं. इस विडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथ होटल के गलियारों में बड़े आराम से टहल रहा हैं. इस दौरान वो होटल में रखे सामान का जायजा भी लेता हैं. इस अनोखे विडियो को ट्विटर पर @upidaisy नाम के यूजर ने साझा किया है. विडियो को शेयर करने के साथ वे कैप्शन में लिखते हैं “मेरी मम्मी के मेसेज से आज सुबह नींद खुली. उन्होंने बताया कि कैसे श्रीलंका के एक होटल में एक हाथी घुस आया. वो बड़े आराम से यहाँ टहल रहा हैं और अपनी सूंड से सामान छू रहा हैं.

जानकारी के अनुसार ये विडियो श्रीलंका के जेटविंग याला होटल का हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि हाथी ने होटल के अंदर किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं किया. वो बस यहाँ मजे से घूम फिर रहा था. इसके साथ ही इस हाथी के सामने ना तो कोई इंसान आता हैं और ना ही कोई इसे रोकने की कोशिश करता हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि इस होटल में ये हाथी आए दिन आता जाता रहता हैं. दरअसल इस होटल के पास एक सफारी कैंप हैं. ऐसे में हाथी कई बार होटल के अंदर भी घुस जाता हैं. इस तरह के और भी विडियो आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे. उस यूजर के अनुसार इस हाथी का नाम नाटा कोटा है.

विडियो को देख लोगो के भी बड़े मजेदार रिएक्शन आने लगे. अधिकतर लोगो को ये बात बड़ी पसंद आई कि हाथी होटल में रखे सामान को कितनी उत्सुकता के साथ अपनी सूंड से चेक कर रहा था. उसके लिए ये सभी चीजें यक़ीनन नई और अजीब रही होगी. कहते हैं हाथी आमतौर पर शांत जीव ही होते हैं. वे तभी आक्रामक होते हैं जब कोई उन्हें तंग करता हैं. वैसे आप भी इस हैरान कर देने वाले विडियो को यहाँ देख सकते हैं.


तो आप लोगों को होटल के अंदर घूम रहा ये हाथी कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आप ने कभी इसके पहले ऐसा नजारा देखा हैं? साथ ही विडियो पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों साथ साझा भी करे. इस तरह वे भी थोड़ा एंटरटेन हो लेंगे.

Back to top button