बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों का सच कर देगा आपको हैरान, इनमें ऐश्वर्या से दीपिका तक हैं शामिल

कई बार बॉलीवुड की ऐसी सच्चाई लोगों के सामने आती है जिससे लोगों को इसपर यकीन नहीं होता है। आखिर बॉलीवुड स्टार्स भी इंसान हैं और अगर हमारी आपकी तरह उनकी भी कुछ अपनी आदतें हैं तो इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं लेकिन क्योंकि वे एक स्टार हैं तो लोगों को लगता है कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं। यहां हम आपको बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों का सच कर देगा आपको हैरान, इस लिस्ट में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी शामिल हो सकती हैं।

बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों का सच कर देगा आपको हैरान

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में ऊंचाईयों को छुआ है और उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि हिंदी फिल्मों से ही इनकी शुरुआत हुई होगी। मगर हकीकत कुछ और ही है और बतौर लीड एक्ट्रेस इन्होंने अपने करियर की नींव साउथ इंडियन फिल्मों से की है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। बहुत से लोग जानते हैं कि इनकी पहली फिल्म ओम शांति ओम है जबकि इन्होंने साल 2006 में फिल्म ऐश्वर्या से अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म से की थी। इस फिल्म को खास कामयाबी नहीं मिल पाई थी लेकिन फिर इन्हें हिमेश रेशमिया ने पहला मौका अपने म्यूजिक एलबम में दिया और फिर इन्हें पहली हिंदी फिल्म मिली।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म और प्यार हो गया से की लेकिन इसके पहले इसी साल इनकी तमिल फिल्म इरूवर रिलीज हो चुकी थी। इसके अलावा भी ऐश्वर्या ने कई फिल्में साउथ में की।

प्रियंका चोपड़ा

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म द हीरो से की थी लेकिन इसके पहले साल 2002 में इनकी तमिल फिल्म थामिजाह आ चुकी थी। प्रियंका चोपड़ा ने इसके बाद बॉलीवुड में देसी गर्ल का खिताब जीता और आज अपने अमेरिकन पति के साथ अमेरिका में रहती हैं।

यामी गौतम

बॉलीवुड में अपनी क्यूटी स्माइल से सबको दीवाना बनाने वाली यामी गौतम ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके पहले इन्होंने टीवी सीरियल में काम किया। मगर बहुत कम लोग जानते हैं कि यामी ने कन्नड़ फिल्म उल्लास उत्साह से अपने करियर की शुरुआत की थी।

कृति सेनन

साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन इसके पहले ये तेलुगु फिल्म नेनोक्काडिन से अपने करियर की शरुआत कर चुकी थीं। इसके बाद कृति ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम किया।

तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दीं। मगर बॉलीवुड से पहले ये तेलुगु फिल्म कुली नंबर-1 में काम कर चुकी थीं। तब्बू ने अजय देवगन के साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और इसके अलावा भी 90 के दशक में इन्होंने अपना खूब जलवा दिखाया।

Back to top button