बॉलीवुड

इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं दिशा पाटनी की बहन, तस्वीरों में देखे खूबसूरती और फिटनेस

जब भी बात खूबसूरती और फिटनेस से जुड़ी होती हैं तो इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा नंबर 1 पर रहती हैं. दिशा पाटनी ऐसी ही एक सुंदर एक्ट्रेस हैं. दिशा की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ करी जाए कम ही हैं. अपने फिट फिगर और लाजवाब खूबसूरती के चलते वे अक्सर सोशल मीडिया अपर छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. कुछ महीनो पहले उनका बिकिनी लुक भी बड़ा वायरल हुआ था. वे जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो पलकें झपकने का नाम ही नहीं लेती हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ लव अफेयर को लेकर भी वे चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे आज हम आपको दिशा पाटनी के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन खुशबू पाटनी के बारे में बताने जा रहे हैं.

अपनी बहन दिशा की तरह ही खुशबू भी बहुत ज्यादा खुबसुरत और फिट हैं. सोशल मीडिया पर खुशबू की तस्वीरें भी लोगो द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं. इन तस्वीरों को देख आपको लगेगा कि खुशबू भी अपनी बहन जैसी कोई मॉडल या एक्ट्रेस होगी लेकिन ऐसा नहीं हैं. आपको जान हैरानी होगी कि खुशबू भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट हैं.

चुकी खुशबू पाटनी सेना का हिस्सा हैं इसलिए उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से फिट रखा हैं. उन्हें अच्छी डाईट वाला भोजन करना और वर्कआउट कर तंदुरुस्त रहना पसंद हैं. वे अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देती हैं. उन्हें कई बार मुश्किल वाले व्यायाम करते हुए भी देखा गया हैं.

कुछ दिनों पहले ही दिशा पाटनी ने अपनी बहन का एक वर्कआउट विडियो भी साझा किया था. इस विडियो के ऊपर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया था. बता दे कि खुशबू भी एक तरह से सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गई हैं. उनके यहाँ करीब 80 हजार फॉलोवर्स हैं.

दिशा कई दफा अपनी बहन खुशबू की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं. इनमें से एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमे उनकी प्यारी बहना आर्मी की वर्दी में नजर आ रही थी. खुशबू मीडिया की लाइम लाइट से भले दूर रहती हो लेकिन जब बात सोशल मीडिया की होती हैं तो वे यहाँ बेहद एक्टिव दिखाई देती हैं.अब आप में से कई लोग ये भी सोच रहे होंगे कि दिशा पाटनी जब फ़िल्मी लाइन में हैं तो उनकी बहन खुशबू पाटनी ने इंडियन आर्मी में जाना क्यों सही समझा. असल में दिशा और खुशबू के पिता खुद पुलिस में डीएसपी रेंज के अधिकारी हैं. ऐसे में खुशबू ने अपने पिता की देशभक्ति को फॉलो करते हुए आर्मी में जाना ही सही समझा.

 

वैसे आप लोगो को ये सभी तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. आपके हिसाब से दिशा और खुशबू इन दोनों बहनों में से कौन सबसे ज्यादा खुबसुरत और फिट हैं?

 

View this post on Instagram

 

New target captured ?

A post shared by Khushboo Patani (@khushboo_patani) on


वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही ‘मलंग’ फिल्म में नजर आएगी. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर दिखाई देंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. फिल्म में दिशा का लुक बड़ा ही हॉट हैं. लोगो को वे इस फिल्म में बहुत पसंद आ रही हैं.

Back to top button