बॉलीवुड

संजय दत्त के बेटे ने किया नाम रोशन, लोग दे रहे हैं बधाईयां, मान्यता ने लिखा “माई बाय”!

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त इन दिनों फिर चर्चा में रहते हैं। संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे किरदार हैं जो ज्यादा दिनों तक मीडिया लाइमलाइट्स से बाहर नहीं रह सकते। इन दिनों वो अपने बेटे के लिए फिर सबके जुबां में आ गए हैं। जी हां उनके बेटे। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स जो फिल्मी दुनिया में एक्टिव न होने के बावजूद चर्चा में बने रहते हैं। इसमें आप सैफ अली खान के बेटे तैमूर, अभिषेक बच्चन की बेटी, अजय देवगन के बच्चे, शाहरूख खान के बच्चे आदि शामिल हैं। अब इस लिस्ट में संजय दत्त के बेटे का नाम भी जुड़ गया है। आइये जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या काम किया है जिसकी वजह से अब वो चर्चा में हैं।

 

View this post on Instagram

 

He finally pulled off a “Full-split” after days of practice! My little Karate kid ♥️

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


संजय दत्त के बेटे का नाम शहरान है। हाल ही में संजय ने शहरान का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में शहरान कराटे सीखते नजर आ रहे हैं। संजय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने बेटे की एक फोटो शेयर की है। बता दें कि इस फोटो में शहरान कराटे यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए संजय ने लिखा कि काफी दिनों के अभ्यास के बाद उसने आखिरकार सफलतापूर्वक फुल स्पिलट कर लिया है। मेरा लिटिल कराटे किड। जो फोटो संजय ने शेयर की है उसमें शहरान फुल स्पिलट करते हुए दिख रहे हैं।

इस फोटो में कई लोगों के कमेंट आ रहे हैं। शहरान की सभी तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया है। मान्यता ने लिखा “माई बाय”। संजय दत्त की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं। संजय दत्त भी अपने बेटे के इस फोटो पर काफी गर्व कर रहे हैं। इन दिनों स्टार किड अलग अलग कारनामे कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरूख खान के बेटे ने एक रेस जीती थी। वो फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

शाहरूख अपने बेटे को रेस में जीतने की वजह से गोल्ड मेडल कहकर पुकार रहे हैं। शाहरूख ने अपने बेटे के साथ फोटो खिंचाई थी। और ये फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर किया था। तो अब संजय दत्त के बेटे ने अपने माता पिता का नाम रोशन किया है। इसके अलावा सैफ के बेटे तैमूर भी सैफ और करीना का नाम रोशन कर चुके हैं। बता दें पिछले साल तैमूर ने भी एक रेस में भाग लिया था। उन्हें भी मेडल मिला था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम सड़क  2 है। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में महेश भट्ट की दोनों बेटी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट हैं। बता दें यह फिल्म आने वाले मानसून में रीलीज होने वाली है। रीलीज डेट फिक्स हो चुकी है। 10 जुलाई को यह फिल्म बड़े पर्दे पर उतरेगी। इस फिल्म के अलावा संजय दत्त के पास एक और फिल्म है। संजय शमशेरा में भी नजर आएंगे।

Back to top button