बॉलीवुड

Bigg Boss: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड का खुलासा ‘2020 में शादी करने वाले थे हम लेकिन अब..’

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज़ की लव स्टोरी के अलावा पारस और माहिरा का इश्क भी चर्चा का विषय बना हुआ हैं. शो के अंदर पारस और माहिरा की नजदीकियां बढ़ती ही चली जा रही हैं. ये रिश्ता दोस्ती से ज्यादा करीब वाला लग रहा हैं. पारस कैमरा के सामने कई बार माहिरा को ‘किस’ भी कर चुके हैं. हालाँकि माहिरा से बढ़ती ये नजदीकियां पारस की वर्तमान गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को रास नहीं आ रही हैं. पारस और माहिरा की लिपटा चिपटी देख आकांक्षा काफी गुस्से में हैं. वे ये बात समझ नहीं पा रही हैं कि पारस शो के अंदर माहिरा के साथ जो भी कर रहा हैं वो उसका गेम हैं या सच हैं. इस बीच आकांक्षा ने मीडिया के सामने आकर अपनी और पारस की शादी के बारे में भी एक हैरान कर देने वाला बयान दिया हैं.

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने इस बात का खुलासा किया कि पारस और मेरी बिग बॉस शो ख़त्म होने के बाद शादी करने की प्लानिंग थी. हालाँकि घर में पारस और माहिरा की नजदीकियां देखने के बाद वे शादी के फैसले को लेकर दुविधा में हैं. आकांक्षा ने इंटरव्यू में बताया कि पारस जब वैनिटी वैन के अंदर जा रहा था तब हमारी आखरी बात बातचीत हुई थी. उस दौरान पारस बड़े जोश में थे और कह रहे थे कि ‘हमें अब देर नहीं करनी चाहिए. ऐसा (शादी) जल्द होगा. (शो एंड होने के बाद).’

आकांक्षा आगे बताती हैं कि पारस इस बात को लेकर बहुत खुश था, पर मैंने उससे कहा था कि ‘पहले तुम बाहर आ जाओ फिर हम इस बारे में बात करेंगे. मेरे मानना था कि ये अभी उसका समय हैं इसलिए वो फिलहाल काम पर फोकस करे. फिलहाल ये चीज रुक सकती हैं.’ जब आकांक्षा से ये पूछा गया कि क्या वे और पारस 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं तो इस पर आकांक्षा ने जवाब दिया कि ‘शायद! अभी मैं इसे लेकर पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकती हूँ. मैं पारस के बिग बॉस से बाहर आने का इंतज़ार कर रही हूँ. कई बातें हैं जो मैं जानना चाहती हूँ, लेकिन घर के अंदर मैं जाऊ तो पारस शायद गेम में होने की वजह से मुझे खुल कर नहीं बताएगा. इसलिए मैं चाहती हूँ कि वो बाहर आए और फिर हम इस विषय में बात करे. मैं हर चीज के लिए रेडी हूँ.’

गौरतलब हैं कि वीकेंड के वार पर सलमान खान ने भी पारस के सामने आकांक्षा पूरी का टॉपिक छेड़ा था. सलमान जानना चाहते थे कि क्या पारस सच में माहिरा से प्यार करते हैं या ये उनका कोई गेम प्लान हैं. हालाँकि इस बातचीत के दौरान पारस थोड़े गुस्सा हो गए थे और सलमान से ऊँची आवाज में बात करने लगे थे. इस बात से सलमान भी भड़क गए थे और पारस को खरी खोटी सूना दी थी. बाद में पारस सलमान खान से माफ़ी मांगते नजर आए थे.

वैसे आपको क्या लगता हैं क्या पारस सच में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा को धोखा दे रहा हैं या बिग बॉस में माहिर से नजदीकियां बढ़ाना उसका गेम प्लान हैं.

Back to top button