बॉलीवुड

Bigg Boss से बाहर आते ही मधुरिमा ने खोले कई राज, बताया कितना रियल हैं सिद्धार्थ शहनाज़ का रिश्ता

बिग बॉस का 13वा सीजन अपने अंतिम पढ़ाव में पहुँचने को हैं. फिलहाल घर के अंदर 9 सदस्य हैं. गौरतलब हैं कि शनिवार के एपिसोड में मधुरिमा तुली को घर में हिंसा करने की वजह से शो से बाहर कर दिया गया था. घर में मधुरिमा और उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे. इनका रिश्ता किसी को समझ में ही नहीं आता था. कभी ये बिग बॉस हाउस में एक दुसरे के साथ लड़ाई करते थे तो कभी सुलाह कर रोमांस करने लगते थे. हालाँकि एक एपिसोड में इन दोनों की लड़ाई ने उस समय गंदा रूप ले लिया जब मधुरिमा ने विशाल को फ्राइंग पैन से पिट दिया. मधुरिमा ने वो पैन इतना जोर से मारा था कि वो टेड़ा तक हो गया था. इस मार की वजह से विशाल को सुजन भी आ गई थी.

दरअसल मधुरिमा को गुस्सा इस बात से आया था कि विशाल ने कई बार उनके ऊपर पानी से भरी बोतल डाल दी थी. वहीं विशाल मधुरिमा के द्वारा उन्हें बार बार ‘बहनजी’ कहने पर नाराज़ थे. शो में दोनों का बर्ताव देख बिग बॉस ने मधुरिमा और विशाल को जेल में रहने की सजा सुनाई थी. फिर जब वीकेंड के वार पर सलमान खान आए तो उन्होंने दोनों की क्लास लेते हुए उन्हें समझाईस दी. चुकी मधुरिमा ने शो में हिंसा की थी इसलिए शो के नियमों के अनुसार मधुरिमा को शनिवार के दिन ही बेघर कर दिया गया.

अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद मधुरिमा का एक इंटरव्यू सामने आया हैं. इसमें मधुरिमा ने घर में मौजूद सदस्यों के रिश्तों को लेकर भी खुलासा किया हैं. मधुरिमा ने पहले अपने खुद के रिलेशन पर चर्चा करते हुए बताया कि विशाल अक्सर मुझे उकसाते रहे थे. यही कारण था कि वो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाती थी. मधुरिमा ने ये भी बताया कि उन्हें इस बात का दुःख हैं कि जिस व्यक्ति से वो प्यार करती थी उन्हें ही मार दिया. यदि वो ऐसा ना करती तो शायद आज बिग बॉस के गेम में रहती. बिग बॉस में आने के बाद ये क्लियर हो गया कि मेरे और विशाल के बीच अब कोई रिश्ता नहीं हैं.

घर के बाकी लोगो के बारे में भी मधुरिमा ने कुछ खुलासे किये हैं. पारस छाबड़ा और माहिर शर्मा के रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘इन दोनों के पास से मुझे अच्छी वाइब्स नहीं आती थी. इनसे जब भी बात करो ये हमेशा उल्टा ही जवाब देते थे. इसलिए मैं उनसे दूर रहा करती थी.’ आसिम के बारे में मधुरिमा का कहना हैं कि अब वे शो में पहले से ज्यादा शांत रहने लगे हैं. वे अब गेम समझ गए हैं और उसे एन्जॉय कर रहे हैं.

घर की सबसे चर्चित जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ल के रिश्ते पर रौशनी डालते हुए मधुरिमा ने कहा कि ‘इन दोनों का रिश्ता बेहद सच्चा हैं.’ मतलब यही हुआ कि शहनाज और सिद्धार्थ शो की वजह से अपने रिश्ते को फेक नहीं कर रहे हैं.

वैसे आपको सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता कैसा लगता हैं?

Back to top button