बॉलीवुड

सैफ अली खान को सताने लगा बढ़ती उम्र का डर, कहा- ‘अब मुझे तो बस….’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी को लेकर सुर्खियों में बनें हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल धमाल दिखाया, जिसकी वजह से वे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की है। इसी बीच सैफ अली खान का एक इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बढ़ती उम्र को लेकर परेशान हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपना प्लान शेयर किया है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अक्सर अपने नवाबी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में भी उनका नवाबी अंदाज दिखाया जाता है, जिसमें उनके फैंस उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में बहुत ही ज्यादा हिट हुई हैं, ऐसे में अब वे अपनी बढ़ती उम्र को लेकर परेशान हैं, जिसको लेकर उन्होंने अपना फ्यूचर प्लान भी मीडिया से शेयर किया है। बता दें कि उनका ये इंटरव्यू तेज़ी से वाय़रल हो रहा है और उनके प्लान को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बढ़ती उम्र को लेकर परेशान हैं सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें लगता है कि अब उन्हें उम्र के हिसाब का रोल निभाना चाहिए, क्योंकि उसका भी एक अलग ही मजा है। उन्होंने कहा कि यदि अब मुझे पिता का रोल निभाने का ऑफर मिलेगा, तो मैं मना नहीं करूंगा, लेकिन वो रोल बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होना चाहिए, ताकि मुझे उसे करने में मजा आए। कुल मिलाकर अब सैफ अली खान इंडस्ट्री में अपना फ्यूचर मजबूत करने का प्लान बना चुके हैं।

पिता का रोल तलाश रहे हैं सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि अब उन्हें लगता है कि उन्हें पिता का रोल करना चाहिए, क्योंकि अब उनकी उम्र उस हिसाब की हो गई है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर वे कब पिता के रोल में पर्दे पर उतरेंगे। हालांकि, बतौर पिता के रोल उनके फैंस उन्हें कितना ज्यादा पसंद करते हैं, वो भी देखने वाली बात होगी। बता दें कि सैफ अली खान ने अपने फ्यूचर के बारे में सोचा और इसीलिए उन्होंने अपना रोल चेंज करने का प्लान बनाया।

बेटी के फिल्म पर सैफ ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखते ही उन्होंने एक बड़ा बयान दिया। दरअसल, फिल्म में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ बोल्ड हुई, जिसे देखते ही सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट दिया। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा तो मेरी फिल्म का ट्रेलर था, जो मुझे ज्यादा पसंद था। कुल मिलाकर सैफ अली खान अपनी बेटी को लेकर भी लॉयल रहें। बता दें कि सारा अली खान की ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसे रोमांस का पिटारा कहा जा रहा है और लोग उसे देखने के लिए उत्साहित हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close